लक्ष्मी स्वरूप मां महड़ौरी देवी का वार्षिकोत्सव श्रृंगारोत्सव हुआ सम्पन्न 
 

बुधवार की शाम को हर वर्ष की भांति मां महड़ौरी देवी का वार्षिकोत्सव व महाअभिषेक हुआ । ग्रामीणों द्वारा सैकड़ो जल कलश में मां गंगा का जल भरकर बिधि बिधान से पूजन अर्चन किया गया ।
 

महड़ौरी देवी मंदिर में पूजन अर्चन करने जुटे लोग

प्रधान व ग्रामीणों ने की विशेष पूजा

 कांवर स्थित गंगा तट पर है महालक्ष्मी का मंदिर

चंदौली जिले के चहनिया क्षेत्र के कांवर स्थित गांव में बुधवार की शाम को महालक्ष्मी महड़ौरी देवी सिद्धपीठ में माता रानी का वार्षिकोत्सव व श्रृंगारोत्सव का आयोजन हुआ, जिसमें मां महड़ौरी देवी का विधि-विधान से पूजन अर्चन व महाअभिषेक हुआ। मां के जयकारे से मन्दिर परिसर गूंज उठा । 


            
 कांवर स्थित गंगा तट पर महालक्ष्मी मां महड़ौरी देवी का भव्य मंदिर स्थापित है । यहां दर्शन पूजन करने वालो पर मां की कृपा होती है । अति प्राचीन मंदिर में पूजन अर्चन के लिए प्रतिदिन भीड़ लगती है । बुधवार की शाम को हर वर्ष की भांति मां महड़ौरी देवी का वार्षिकोत्सव व महाअभिषेक हुआ । ग्रामीणों द्वारा सैकड़ो जल कलश में मां गंगा का जल भरकर बिधि बिधान से पूजन अर्चन किया गया । भक्तों ने मां के अद्वितीय रूप का दर्शन किया । मां के जयकारों से पूरा वातावरण गुंजायमान रहा । 

इस दौरान प्रधान धीरज सिंह, यजमान ट्रस्टी के गृजेश सिंह, दया पाण्डेय,सोनू यादव,कमलेश पाण्डेय,मुन्ना सिंह, कपिलदेव सिंह सहित क्षेत्र के हजारो लोग उपस्थित थे ।