चंदौली में पुरानी रंजिश में युवक को पीटकर किया घायल, युवक की हालत गंभीर

विनीत को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताते हुए पंडित कमलापति त्रिपाठी जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया।
 

गांव से बाहर जाते समय रास्ते में रोक कर गाली गलौंच

लाठी डंडे से पीटकर घायल किया

युवक की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल किया गया रेफर

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के खड़ान गांव में पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धानापुर में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह खड़ान गांव निवासी विनीत बिंद (20) पुत्र शिवशरण बिंद बाइक से कहीं जा रहा था। तभी गांव के बाहर रास्ते में गांव के ही आधा दर्जन दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौच देने लगे।

बताते चलें कि विनीत ने गाली गलौच देने से मना किया तो आरोपियों ने लाठी-डंडों और सरिया से उस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं ग्रामीणों के बीच-बचाव की कोशिश करने पर आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की।

इस दौरान हंगामा होने पर मोहल्ले के लोगों को आते देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। विनीत को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताते हुए पंडित कमलापति त्रिपाठी जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया जहां हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

इस संबंध में थाना प्रभारी धानापुर प्रशांत सिंह ने बताया कि मामले कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी आरोपियों कि तलाश कि जा रही है।