चंदौली से तेलंगाना में नौकरी करने गए युवक की मौत, मनोज काका ने की परिवार की मदद

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका के तुरंत शोकाकुल परिवार के घर पहुंचकर परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया तथा अंतिम संस्कार का बोझ भी उठाया और परिजनों की आर्थिक मदद भी की।
 

सपा के  राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज काका ने की मदद

मृतक के अंतिम संस्कार का उठाया खर्चा

घर पहुंचकर करवाया अंतिम संस्कार

भविष्य में मदद का दिया भरोसा

चंदौली जिले के बहेरी गांव निवासी मुरलीधर राम का 18 वर्षीय पुत्र शिवकुमार राम अपने परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण एक महीने पहले घर से तेलंगाना के एक कंपनी में मजदूरी करने के लिए गया था। वहां वह काम कर रहा था तभी अचानक तबियत खराब हुई और उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार पहले से ही आर्थिक स्थिति खराब होने से जूझ रहा थे।
इस घटना की सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका के तुरंत शोकाकुल परिवार के घर पहुंचकर परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया तथा अंतिम संस्कार का बोझ भी उठाया और परिजनों की आर्थिक मदद भी की। साथ ही भविष्य में हर एक जरूरत पर साथ खड़ा रहने का भरोसा भी दिया। इसस परिजनों को थोड़ी राहत महसूस हुई।
बताया जा रहा है कि इस दौरान बहेरी के पूर्व प्रधान रामा राम, डा. दरोगा शर्मा,  बंगाली खरवार,  अजित यादव,  श्रवण यादव, पम्मी खरवार  सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।