पंपिग सेट पर सो रहे अधेड़ को कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, परिजनों ने थाने में दी तहरीर, घायल अधेड़ का अस्पताल में हो रहा इलाज

​​​​​​​

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ओनावल गांव में बीती रात पंपिग सेट पर सो रहे अधेड़ को कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया।
 

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ओनावल गांव में बीती रात पंपिग सेट पर सो रहे अधेड़ को कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद बदमाश अधेड़ को मृत समझकर वहां से भाग गए। 

आपको बता दें कि ओनावल गांव निवासी धर्मदेव यादव (55) घर से 500 मीटर दूर अपनी पंपिग सेट मशीन पर सो रहे थे। परिजनों के मुताबिक शनिवार की रात करीब 12 बजे कुछ लोग वहां पहुंचे। बिना कुछ पूछे लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हमलावर इतने आक्रामक थे कि शरीर के हर हिस्से को अपनी जद में लिया। इससे अधेड़ के हाथ-पैर, सिर और सीने में गंभीर चोट आई है। जिससे अधेड़ लहूलुहान हो गया। इसके बाद बदमाश अधेड़ को मृत समझकर वहां से भाग निकले। अधेड़ को जब होश आया तब उसने मोबाइल के जरिए परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में पहुंचे लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां अधेड़ की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 वहीं इस मामले में परिजनों ने कोतवाली में लिखित तहरीर दी है।