कंपोजिट विद्यालय में मेंहदी रचाओ-रखी बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन
 

इस प्रतियोगिता में स्कूल कुल की 150 छात्राओं ने प्रतिभाग किया, जिस में प्राथमिक वर्ग मेहंदी लगाओ प्रतियोगिता में रानी को प्रथम, खुशी को द्वितीय स्थान मिला।
 

मेंहदी लगाकर और राखी बनाकर बच्चों ने जीता पुरस्कार

  कंपोजिट विद्यालय रैपुरा में दो वर्गों में हुयी प्रतियोगिता

प्राथमिक और जूनियर वर्ग की छात्राओं ने लिया हिस्सा

चंदौली जिले के सकलडीहा विकास खंड के कंपोजिट विद्यालय रैपुरा में मेहंदी लगाओ व राखी बनाओ प्रतियोगिता का सोमवार को विद्यालय में आयोजन किया गया, जिसमें प्राथमिक और जूनियर वर्ग की छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान बच्चों की प्रतिभा व कार्य कुशलता की विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉक्टर देवेंद्र प्रताप यादव ने जमकर सराहना की।

इस प्रतियोगिता में स्कूल कुल की 150 छात्राओं ने प्रतिभाग किया, जिस में प्राथमिक वर्ग मेहंदी लगाओ प्रतियोगिता में रानी को प्रथम, खुशी को द्वितीय स्थान मिला। वहीं राखी प्रतियोगिता में निशा को  प्रथम और खुशी को द्वितीय स्थान मिला।

इसके साथ ही जूनियर वर्ग में मेहंदी प्रतियोगिता में गरिमा को प्रथम स्थान मिला, जबकि खुशबू  द्वितीय स्थान पर रही। इसके अलावा राखी बनाओ प्रतियोगिता में खुशबू को प्रथम और डिंपल को द्वितीय व अलका को तृतीय  स्थान मिला।

समस्त प्रतिभागियों की सराहना करते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉक्टर देवेंद्र प्रताप यादव ने शुभकामना दी और कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों में रचनात्मकता बढ़ती है और आपस में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करने का गुण विकसित होता है। इसके लिए समस्त शिक्षकों बधाई दी जाती है, जो बच्चों में ऐसी रचनात्मकता लाने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं।

इस दौरान निर्णायक की भूमिका में पैल लैब के फेम एस मोहसिन अंसारी, आरती यादव और सुनीता यादव रहीं। इस अवसर पर विद्यालय के हरिओम तिवारी, अपरबल, दुर्गविजय नारायण सिंह, विनोद चौधरी, संजय कुमार, अशोक कुमार यादव, मुकेश कुमार राय आदि  उपस्थित रहे।