पसाई इनायतपुर ड्रेन की विधायक ने जेसीबी से करायी सफाई, किसानों ने की थी मांग
 

किसानों की समस्या को देखते हुए विधायक के निर्देश पर अन्नू सिंह के नेतृत्व में पसाई इनायतपुर ड्रेन का जीसीबी से साफ सफाई करवाने का काम किया। इससे किसानों को टेल तक पानी मिलने में सहूलियत हो जाएगी।
 

 सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने करायी सफाई

विधायक प्रतिनिधि अन्नू सिंह रहे मौजूद

किसानों को जगी सिंचाई का पानी मिलने की आस

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह के निर्देश पर सोमवार को पसाई इनायतपुर ड्रेन का युद्धस्तर पर जेसीबी से साफ सफाई कराया गया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि अन्नू सिंह दिन भर किसानों के साथ साफ करवाने में जुटे रहे। ड्रेन में सफाई के अभाव में किसानों को टेल तक पानी नहीं मिल पा रहा था।

कहा जा रहा है कि पसाई इनायतपुर ड्रेन काफी दिनों से जलकुंभी व कूड़ा करकट से पट गयी थी। इससे ड्रेन का पानी टेल तक नहीं पहुंचने से किसानों को सिंचाई की समस्या उत्पन्न हो रही थी। किसानों को टेल तक पानी न पहुंचने से किसानों के धान की फसल बर्बाद हो रही है। समस्या को देखते हुए बीते दिनों बीडीसी राहुल राजभर किसानों के साथ के साथ सैयदराजा विधायक सुशील सिंह से ड्रेन के साफ सफाई करवाने का मांग किया था।

बताया जा रहा है कि किसानों की समस्या को देखते हुए विधायक के निर्देश पर अन्नू सिंह के नेतृत्व में पसाई इनायतपुर ड्रेन का जीसीबी से साफ सफाई करवाने का काम किया। इससे किसानों को टेल तक पानी मिलने में सहूलियत हो जाएगी। विधायक की मदद से हुए साफाई कार्य से किसानों में काफी खुशी दिखने लगी।

इस मौके पर बीडीसी व छात्र नेता राहुल राजभर, भोले राजभर, मुकेश राजभर, मेंखुर राजभर बांके, रमेश यादव, बेचन, राजेश यादव, मनोज यादव, आदि लोग मौजूद रहे।