सेवड़ी स्थित शिव मंदिर पर चल रही है रामलीला व कथा, सुंदरराज से विधायक ने लिया आशीर्वाद

चंदौली जिले के चहनिया विकास खंड के  सेवड़ी स्थित शिव मंदिर रामलीला स्थल पर मंगलवार को चौथे दिन शाम को सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा के दौरान विधायक सुशील ने सन्त सुंदर राज स्वामी से आशीर्वाद लिया।
 

सेवड़ी में श्रीमद्भागवत कथा कार्यक्रम में पहुंचे सुशील सिंह

विधायक ने लिया सन्त सुंदर राज स्वामी से आशीर्वाद

सुशील सिंह को महाराज ने सौंपा अंगवस्त्र

चंदौली जिले के चहनिया विकास खंड के  सेवड़ी स्थित शिव मंदिर रामलीला स्थल पर मंगलवार को चौथे दिन शाम को सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा के दौरान विधायक सुशील ने सन्त सुंदर राज स्वामी से आशीर्वाद लिया। इस दौरान स्वामी जी ने अंगवस्त्रम देकर विधायक को सम्मानित किया। 

तत्पश्चात सन्त त्रिदंडी स्वामी के शिष्य सन्त सुंदर राज स्वामी ने कहा कि सनातन धर्म की रक्षा करना हर व्यक्ति का कर्तव्य है। आप लोग अपने धर्म के प्रति तटस्थ रहें। जिस तरह से भगवान राम के धरती पर प्रकट होने व अयोध्या में जन्म लेने का प्रमाण मिलता है। राम अयोध्या में जन्मे, श्रीकृष्ण मथुरा में जन्मे हैं। ये दुनिया जानती है। हमारा शास्त्र भी बताता है कि भगवान राम व श्रीकृष्ण कहाँ जन्मे हैं।

 

 कुछ लोग तो भगवान राम पर भी टिप्पणी करते हैं। दुनिया क्या कहती है, इससे नहीं लेना देना हैं। बस हमलोगों को भगवान की भक्ति करनी है व सनातन धर्म की रक्षा के लिए प्रयास करना है। 
         


 इस दौरान प्रधान आशुतोष कुमार सिंह, गोबिंद मिश्रा,गुप्तेश्वर पाण्डेय,बल्लू मिश्रा,प्रताप नारायण मिश्र, सर्वेश पाण्डेय,अंजनी पाण्डेय, सुदामा पाण्डेय, नरेंद्र मिश्रा, जय राम, रामराज खरवार आदि उपस्थित थे ।