सकलडीहा में एक्सईएन की खाली है कुर्सी, कब आएंगे नए साहब, फोन भी है बंद

लेकिन एक सप्ताह गुजर जाने के बाद भी नए एक्सईएन अभी तक सकलडीहा नहीं पहुंचे हैं। जिससे बिजली सम्बन्धित फरियादियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
 

विद्युत वितरण खण्ड तृतीय के अधिशाषी अभियंता का पद खाली

कब और कौन होगा नया अधिकारी

लोग रोज काट रहे हैं बिजली विभाग के चक्कर

कई शिकायतें पड़ी है लंबित

कब और कैसे होगा निस्तारण

चंदौली जिले के सकलडीहा विद्युत वितरण खण्ड तृतीय के कार्यालय में अधिशाषी अभियंता का पद खाली चल रहा है। लगभग एक सप्ताह बाद भी नए एक्सईएन ने पदभार ग्रहण नहीं किया गया है। बुधवार को बिजली एक्सईएन की कुर्सी खाली देखी गयी। ऐसे में रोजाना दर्जनों फरियादी वापस जा रहे हैं। इसके साथ ही राजस्व वसूली का कार्य भी प्रभावित है। वहीं बिजली सम्बन्धित कई महत्वपूर्ण निर्णय लंबित पड़े है। लेकिन आदेश के बाद भी अभी तक नए अधिशासी अभियंता ने पदभार ग्रहण करना मुनासिब नहीं समझा है।

आपको बता दें कि सकलडीहा में तैनात एक्सईएन राजन कुमार का स्थानातरण किया गया है। लेकिन एक सप्ताह तक वह अपने नवीन तैनाती स्थल पर न जाकर सकलडीहा ही डटे रहे। तब तक बीते 26 जून को अचानक एमडी शंभू कुमार ने उनको निलंबित कर दिया। इससे बिजली विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद सकलडीहा में नए अधिशासी अभियंता को तैनाती दी गई। लेकिन एक सप्ताह गुजर जाने के बाद भी नए एक्सईएन अभी तक सकलडीहा नहीं पहुंचे हैं। जिससे बिजली सम्बन्धित फरियादियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
स्थानीय लोग बिजली की विभिन्न समस्याओं को लेकर अधिशासी अभियंता कार्यालय का चक्कर लगा रहे है। अधिकारी न मिलने पर शासन के प्रति असंतोष जाहिर कर कोसते हुए घर जा रहे हैं।

इस सम्बन्ध में उपभोक्ता राहुल, दिनेश, सुधाकर, महेंद्र सिंह, राम सजीवन का कहना है कि कई दिन से आकर हम वापस लौट रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई एक्सईएन यहां नहीं आए हैं। इस संबंध में एक्सईएन और एसी के सीयूजी नंबर पर सम्पर्क करने पर फोन स्विच ऑफ बता रहा था।