नहर और माइनर में पानी कब आएगा DM साहब, रोपनी शुरू करनी है

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के धानापुर में किसानों की नर्सरी तैयार है और नहर में पानी नदारद है। किसानों ने आक्रोश में कहा कि अगर पानी जल्द नहीं आया तो हम लोग धान कि रोपाई कैसे करेंगे। इस संबंध में बताया जाता है कि धानापुर के नेगुरा गांव से होते हुए रसूलपुर,रमजय, कुसहमी, सरया, सकरारी तक जाने
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के धानापुर में किसानों की नर्सरी तैयार है और नहर में पानी नदारद है। किसानों ने आक्रोश में कहा कि अगर पानी जल्द नहीं आया तो हम लोग धान कि रोपाई कैसे करेंगे।

इस संबंध में बताया जाता है कि धानापुर के नेगुरा गांव से होते हुए रसूलपुर,रमजय, कुसहमी, सरया, सकरारी तक जाने वाली नहर जो कि दर्जनों गांव को जोड़ते हुए जाती है और यहां पर किसानों की नर्सरी तैयार होते हुए भी नहर में पानी नदारद है जिससे किसान आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं।  किसानों का कहना है कि नहर रेट तो समय से लगता है और नहर में पानी अभी तक नदारद है जिससे हम लोगों की नर्सरी तैयार होने के बावजूद भी रोपाई करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

इसलिए हम सभी ग्रामीणों का जिला प्रशासन से निवेदन है कि जल्द से जल्द इस नहर में पानी की व्यवस्था की जाए जिससे किसानों की तैयार धान नर्सरी की रोपाई की जा सके।