बसपा नेता त्रिलोकी राम से एक लाख रुपये की होगी वसूली, यह है मामला

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में एसडीएम विजय नारायण सिंह ने बसपा नेता त्रिलोकी राम से एक लाख रुपये की जमानत धनराशि वसूल करने का नोटिस जारी किया है। पुलिस ने शनिवार को बसपा नेता को नोटिस तामील करा दी। इसकी जानकारी होने पर बसपा नेता के परिवार में खलबली मची है। थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव में
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में एसडीएम विजय नारायण सिंह ने बसपा नेता त्रिलोकी राम से एक लाख रुपये की जमानत धनराशि वसूल करने का नोटिस जारी किया है। पुलिस ने शनिवार को बसपा नेता को नोटिस तामील करा दी। इसकी जानकारी होने पर बसपा नेता के परिवार में खलबली मची है।

थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव में अम्बेडकर स्थल को लेकर विवाद में पुलिस ने 15 सितंब को बसपा नेता त्रिलोकी राम व चार अन्य के विरुद्ध शांति भंग की आशंका के तहत कार्यवाई की थी। त्रिलोकी राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं आरोपित मंहगू राम, दीपक राम, भरत राम व अशोक राम की रिपोर्ट एसडीएम को प्रेषित कर दी। उस वक्त एसडीएम ने त्रिलोकी राम को 50-50 हजार के दो जमानत बंध पत्र पर रिहा कर दिया था।

इसके बाद 2 अक्टूबर को एकबार फिर धानापुर ब्लॉक के समीप सड़क जाम कर रहे त्रिलोकी राम व उनके 22 सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 14 दिन की न्यायिक हिरासत खत्म कर सभी 23 आरोपित जमानत पर छूटकर घर आए। अब एसडीएम ने शांति भंग करने की धारा में जमानत अनुबंध के प्रतिकूल आचरण को लेकर एक लाख रुपये की धनराशि के वसूली की नोटिस जारी की है।