गंगा स्नान करने जा रहे वृद्ध पर अज्ञात बदमाशों ने लाठी डण्डे से किया हमला

पहले हमलावर के लाठी से तो बच गये, किन्तु दूसरे हमलावर के लाठी से बांह में चोट लग गयी। किसी प्रकार से वहां तेज सायकिल चलाकर टाण्डाकला बाजार पहुंचे।
 

चंदौली जिले में बलुआ थाना क्षेत्र के नाथुपुर गांव के समीप गंगा स्नान करने जा रहे 62 वर्षीय वृद्ध दलित छांगुर राम पर अचानक से मुंह बांधकर आये बदमाशों ने लाठी डण्डा से हमला कर दिया। किसी प्रकार वह वहां से जान बचाकर टाण्डा बाजार की तरफ भागे। घायल वृद्ध ने मारूफपुर जाकर पुलिस चौकी पर तहरीर दिया है और मदद की गुहार लगायी है।

आपको बता दें कि अगस्तीपुर गांव के रहने वाले छांगुर राम पुत्र स्व. चौथी राम विगत कई वर्षों से प्रतिदिन टाण्डाकला घाट पर गंगा स्नान करने जाते हैं। सोमवार को भी प्रतिदिन की भांति भोर में 4 बजे साइकिल से गंगा स्नान करने जा रहे थे कि नाथुपुर के पास बगीचे में पहले से चेहरा ढंककर घात लगाये बैठे दो बदमाशों ने लाठी डंडा से हमलाकर कर दिया। पहले हमलावर के लाठी से तो बच गये, किन्तु दूसरे हमलावर के लाठी से बांह में चोट लग गयी। किसी प्रकार से वहां तेज सायकिल चलाकर टाण्डाकला बाजार पहुंचे।

छांगुर राम ने बताया कि हमलावरों ने पैदल ही नाथुपुर तक पीछा किया था। घायल दलित ने मारूफपुर पुलिस चौकी पर प्रार्थना पत्र देकर मामले में मदद की गुहार लगायी है। वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल करके कार्रवाई का भरोसा दिया है।