सकलडीहा धीना रेलवे ट्रैक पर मिली है पुलिस के सिपाही की लाश, नहीं हो पायी है पहचान
 

जानकारी में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जब लोगों ने सकलडीहा धीना रेलवे ट्रैक पर एक वर्दी में पुलिस के सिपाही का क्षत-विक्षत  शव पड़ा देखा तो तत्काल पुलिस की जानकारी दी।
 

वर्दी में मिली लाश नेम प्लेट पर लिखा है केशरी नंदन

वर्दी पर तीन फित्ती वाली पट्टी लगी है

मृतक के उत्तर प्रदेश पुलिस का मुख्य आरक्षी होने की संभावना

 चंदौली जिले में सकलडीहा-धीना रेलवे क्रॉसिंग पर बुधवार को एक सिपाही का क्षत-विक्षत शव मिला है। वर्दी में दिख रहे इस पुलिस के सिपाही की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन वर्दी पर लगी नेम प्लेट में सिर्फ नाम का पता चल पाया है, जिस पर केसरी नंदन लिखा हुआ है। इसके अतिरिक्त कोई और जानकारी नहीं मिल पाई है।

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्दी पर तीन फित्ती वाली पट्टी लगी हुई है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मृतक उत्तर प्रदेश पुलिस का मुख्य आरक्षी हो सकता है।

जानकारी में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जब लोगों ने सकलडीहा धीना रेलवे ट्रैक पर एक वर्दी में पुलिस के सिपाही का क्षत-विक्षत  शव पड़ा देखा तो तत्काल पुलिस की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उलट पलट कर देखा तो वर्दी पर नेम प्लेट पर केसरी नंदन लिखा हुआ मिला। इसके अलावा वर्दी को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस का मुख्य आरक्षी हो सकता है। इसके बाद पुलिस ने मृतक की तस्वीर खींचकर शिनाख्त के लिए रख लिया है और शव का पंचनामा करके विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गयी हैं।

 वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि अगर केसरी नंदन नाम का कोई व्यक्ति कहीं से लापता बताए जा रहा है, तो वह शव की शिनाख्त करने में धीना पुलिस की मदद कर सकता है।