तीन सूत्री मांगों को लेकर सकलडीहा तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के राष्ट्रीय किसान मोर्चा सोमवार को अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर सकलडीहा तहसील मुख्यालय के समीप सभा कर विरोध जताया। अंत में एसडीएम कार्यालय पहुंचकर मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा। इस दौरान केन्द्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला। वक्ताओं ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के राष्ट्रीय किसान मोर्चा सोमवार को अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर सकलडीहा तहसील मुख्यालय के समीप सभा कर विरोध जताया। अंत में एसडीएम कार्यालय पहुंचकर मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा। इस दौरान केन्द्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला।

वक्ताओं ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान से लेकर नौजवान परेशान है। मोर्चा ने कृषि उत्पादन व्यापार एवं वाणिज्य(संवर्धन एवं सहायता) अध्यादेश 2020, मूल्य आश्वासन और कृषि सेवाओं के करारों के लिये किसानों का सशक्तिकरण और संरक्षण अध्यादेश 2020, और आवश्यक वस्तु अधिनियम 1995 में संशोधन अध्यादेश को वापस लेने की मांग किया।

अंत में वक्ताओं ने चेताया किसान विरोधी अध्यादेश वापस नहीं लिया गया तो संघ के निर्देश पर क्षेत्रीय विधायकों का पुतला फूंका जायेगा।

इस मौके पर तहसील अध्यक्ष शिवपूजन राम,रामबली सत्यार्थी,कैलास राम, ब्रम्हानंद विद्या सागर, गिरजा प्रसाद,कमलेश यादव, अरबजीत, शिवपूजन चौहान, नामवर प्रसाद बागी आदि मौजूद रहे।