सकलडीहा तहसील प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी,धान लगे खेत में जेसीबी चलाने का मामला

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सकलडीहा तहसील गेट पर संयुक्त बार ने अधिवक्ता कृष्ण मोहन चौबे के जमीन पर बिना नापी की कोई सूचना दिए हुए जबरदस्ती फोर्स और जेसीबी लगाकर खेत को नुकसान करने के मामले को लेकर के सकलडीहा तहसील गेट पर प्रदर्शन किया गया । बताते चले कि सकलडीहा तहसील प्रशासन और पुलिस के
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सकलडीहा तहसील गेट पर संयुक्त बार ने अधिवक्ता कृष्ण मोहन चौबे के जमीन पर बिना नापी की कोई सूचना दिए हुए जबरदस्ती फोर्स और जेसीबी लगाकर खेत को नुकसान करने के मामले को लेकर के सकलडीहा तहसील गेट पर प्रदर्शन किया गया ।

बताते चले कि सकलडीहा तहसील प्रशासन और पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए अधिवक्ताओं ने कहा कि ग्राम समाज की भूमि की नापी के मामले को लेकर अधिवक्ता और पूर्व एडीजीसी चंदौली कृष्ण मोहन चौबे के खेत पर बिना पूर्व सूचना दिए हुए जेसीबी चलाकर जो अभद्र व्यवहार किया गया है यह निंदनीय है।

सकलडीहा एसडीएम को तत्काल हटाने की मांग करते हुए अधिवक्ताओं ने कहा कि अधिवक्ताओं के ऊपर लगातार हो रहे फर्जी मुकदमे और नाजायज दवाब को लेकर अधिवक्ता अब आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार है।

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से अतुल तिवारी मनोज पांडे शैलेंद्र पांडे कभी एडवोकेट नितिन तिवारी उपेंद्र नारायण सिंह दुर्गेश सिंह आशुतोष सिंह तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।