हाईटेंशन तार ने ले ली दिघवट गांव के राजेश राजभर की जान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के दिघवट गांव में सोमवार की सुबह हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। इसके चपेट में आने से किसान 34 वर्षीय राजेश राजभर की मौत हो गई। सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मृतक
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के दिघवट गांव में सोमवार की सुबह हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। इसके चपेट में आने से किसान 34 वर्षीय राजेश राजभर की मौत हो गई। सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मृतक आश्रित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग भी की। विभागीय अधिकारियों ने सहयोग का आश्वासन देकर शांत कराया।

दिघवट गांव के मुसाफिर राजभर के खेत में रविवार की देर रात हाईटेंशन की तार टूटकर गिर गया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सूचना देने के बाद भी तार की मरम्मत नहीं की गई। गांव का किसान राजेश राजभर सोमवा की सुबह पगडंडियों से होते हुए अपने खेत पर जा रहा था। इसी बीच जमीन पर गिरे हाईटेंशन तार की जद में आ गया।

करंट लगने से राजेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने चेताया कि यदि मुआवजा नहीं दिया गया, तो आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर ग्राम प्रधान महेंद्र राजभर, अवधेश राजभर, रामअवध चंडी राजभर, श्रवण राजभर, रामा आदि मौजूद रहे।