महेंद्र नाथ पांडे के समर्थन में जनसभा करेंगे राजनाथ सिंह, धानापुर में मांगेंगे वोट
 

सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के धानापुर में भारत के रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह की जनसभा आयोजित की गई है । ये रैली 30 मई 2024 को 1:30 बजे से होनी है।
 

सैयदराजा विधायक जनसभा को सफल बनाने के लिए कर रहे तैयारी

BJP प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के साथ दे रहे कार्यक्रम की जानकारी

भारत के रक्षा मंत्री करेंगे धानापुर में चुनावी रैली

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से भाजपा के प्रत्याशी महेंद्रनाथ पांडेय के समर्थन में दर्जन भर गांव  में जाकर सभा कर प्रचार करने के साथ-साथ भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आने की जानकारी दी । ताकि अधिक से अधिक संख्या में लोग रैली में जुड़ सके और चुनावी अभियान को सफल बनाया जा सके।

बता दें कि सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के धानापुर में भारत के रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह की जनसभा आयोजित की गई है । ये रैली 30 मई 2024 को 1:30 बजे से होनी है। इसको लेकर सैयदराजा लोकप्रिय विधायक सुशील सिंह द्वारा अपने समर्थकों के साथ अमादपुर, नगवा,सरकारी , नेगुरा, आवाजापुर, हिंगुतरगढ़ गांव में जाकर लोगों को भाजपा के प्रत्याशी के लिए मतदान करने तथा अधिक से अधिक संख्या में अमर शहीद इंटर कॉलेज धानापुर में होने वाली राजनाथ सिंह की सभा में उपस्थित होने की भी अपील की।

 बताया जा रहा है कि  इस दौरान धानापुर ब्लाक के ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह सहित सभी ग्राम सभाओं की ग्राम प्रधान एवं सम्मानित लोग तथा मतदाता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।