छतों पर चढ़कर खुद लाउडस्पीकर उतरवाते रहे सकलडीहा कोतवाल

  देश में हनुमान चालीसा और अजान को लेकर चल रही राजनीति में न्यायालय द्वारा लाउडस्पीकर उतरवाने के निर्देश के बाद सकलडीहा थाने के कोतवाल विनोद मिश्रा ने भी थाना क्षेत्र के कस्बा सहित अन्य गांवों से आधा दर्जन से अधिक मस्जिद एवं मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाने का कार्य किया
 
दर्जन से अधिक मस्जिद एवं मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाने का कार्य किया

  देश में हनुमान चालीसा और अजान को लेकर चल रही राजनीति में न्यायालय द्वारा लाउडस्पीकर उतरवाने के निर्देश के बाद सकलडीहा थाने के कोतवाल विनोद मिश्रा ने भी थाना क्षेत्र के कस्बा सहित अन्य गांवों से आधा दर्जन से अधिक मस्जिद एवं मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाने का कार्य किया।

  बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष खुद ही छत के ऊपर पहुंचकर लाउडस्पीकर उतारने में जुट गए थे। न्यायालय और पुलिस अफसरों के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस काफी सक्रिय दिखाई दे रही थी।        

 आपको बता दें कि हनुमान चालीसा के पाठ और अजान को लेकर नई राजनीतिक जंग छिड़ गई है। जिसमें न्यायालय द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर नकेल कसने के लिए बिना अनुमति के बजाने वाले लाउडीस्पीकर को हटाने का कार्य चल रहा है। सकलडीहा कस्बा तथा थाना क्षेत्र के अन्य 8 जगहों से लाउडस्पीकर उतारने का कार्य किया गया, जिसमें थानाध्यक्ष ने खुद यह कार्य अपने हाथों से किया।