सकलडीहा बाजार में 1 तारीख की बंदी रही सफल, 15 को भी रहेगी बंदी
 

बैठक में बाजार के व्यापारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी और इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि  माह की 1 और 15 तारीख को सकलडीहा बाजार की बंदी पूरी तरह से होगी।
 

हर महीने में दो दिन बंदी का फरमान

 1 तारीख और 15 तारीख को रहेगी पूर्ण बंदी

बैठक करके व्यापारी नेताओं ने सुनाया फैसला

चंदौली जिले में सकलडीहा कस्बे की सकलडीहा बाजार बहुत पुरानी बाजार है और काफी बड़ी बाजार है। जिसमें कई तरह की सामग्रियों का व्यापार होता है और बाजार बड़ी होने के कारण यहां का व्यापार भी बड़ा है। 

व्यापार मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश गुप्ता शुरू से ही व्यापारियों के हित के बारे में सोचते आए हैं वे स्वयं भी एक व्यापारी हैं। उनका यह कहना है कि अगर महीने की 1 तारीख और 15 तारीख को व्यापारी अपनी दुकानों को पूर्णत बंद करेंगे तो हर व्यापारी की अपनी व्यक्तिगत ,पारिवारिक और व्यवसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए यह बंदी बहुत ही आवश्यक है। इसी मंदी को देखते हुए आज दुर्गा माता प्राचीन मंदिर पर व्यापारियों की एक बैठक आहूत करके इसका फैसला लिया गया। 

बैठक में बाजार के व्यापारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी और इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि  माह की 1 और 15 तारीख को सकलडीहा बाजार की बंदी पूरी तरह से होगी। आज जो दुकानें खुली थीं, उन दुकानों पर जाकर व्यापार मंडल अध्यक्ष और सहयोगी व्यापारियों ने व्यापारियों से सहयोग मांगा और बंदी को सफल बनाने का आग्रह किया। 

इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रकाश गुप्ता, विवेक जायसवाल, संत कुमार सेठ, दीपक सेठ, आनंद सेठ, कृष्णा गुप्ता, लालचंद सेठ, संजय जयसवाल, सतीश रस्तोगी, संतोष रस्तोगी, दिनेश रस्तोगी,राजेशसेठ वर्तमान प्रधान पति, मनोज जायसवाल, आकाश मोदनवाल, नागे मद्धेशिया, बाबुल, गुड्डू जायसवाल,अजय जयसवाल, रमेश चौरसिया, सूरज सेठ, उदय नारायण रस्तोगी,हरे राम रस्तोगी के साथ बहुत से व्यापारी उपस्थित रहे।