उपजिलाधिकारी ने 3 बालू लदे ट्रकों को सीज किया, गाड़ियां अब बलुआ पुलिस के  हवाले
 

मोहनपुरवा गांव के पास मुख्य मार्ग पर बालू ले जा रहे तीन ट्रकों को पकड़कर उपजिलाधिकारी मनोज पाठक ने सीज करने की कार्यवाही का निर्देश दिया है।
 

मोहनपुरवा में पकड़े गये बालू लदे ट्रक

बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते दिखे एसडीएम व सीओ

अवैध ढंग बोगा ट्रैक्टर व ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई  
 


चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में लगातार अवैध ढंग बोगा ट्रैक्टर के ओवरलोड ट्रकों का संचालन जोरों से चल रहा है। इसकी खबर लगातार अखबारों में प्रकाशित होती रहती है। इस खबर पर तो बलुआ पुलिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता पर उच्चाधिकारियों ने इसे संज्ञान में लेकर सुबह जांच करने निकले उस मोहनपुरवा गांव के पास मुख्य मार्ग पर बालू ले जा रहे तीन ट्रकों को पकड़कर उपजिलाधिकारी मनोज पाठक ने सीज करने की कार्यवाही का निर्देश दिया है। इस अभियान से अवैध बालू ढोने वाले बालू माफियाओं में हड़कम्प मचा हुआ है। 
            

क्षेत्र में अवैध बालू ढोने वाले बालू माफियाओं पर उपजिलाधिकारी ने शिकंजा कस दिया है। विगत कई महीनों से बालू ढोया जा रहा था। क्षेत्र के मोहनपुरवा गांव में मंगलवार की सुबह अवैध बालू की सूचना पर उपजिलाधिकारी मनोज पाठक, क्षेत्राधिकारी राजेश राय व बलुआ इंस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह बिहार से आ रही सैदपुर की तरफ ले जा रहे तीन ट्रकों को पकड़ लिया। एसडीएम मनोज पाठक ने तीनों ट्रकों को सीज करने का निर्देश दिया ।