SDM अनुपम मिश्रा ने हल कराए दो पुराने विवाद, भूमि संबंधी विवाद का करा दिया सीमांकन

इस क्रम में सकलडीहा तहसील में सीमांकन सहित अन्य समस्याओं को लेकर फरियादियों को तहसील और लेखपालों का चक्कर नही काटना पड़ेगा।
 

 सकलडीहा और धानापुर में पहुंचे एसडीएम साहब

दो भूमि संबंधी विवाद का कराया निस्तारण

राजस्व संबधी समस्याओं के तेजी से निस्तारण पर जोर

चंदौली जिले के मुख्यमंत्री के निर्देश पर सीमांकन कार्य के लिये अब भू स्वामियों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। गुरूवार को एसडीएम अनुपम मिश्रा ने तहसील क्षेत्र के सकलडीहा और धानापुर में मौके पर पहुंचकर दो भूमि संबंधी विवाद का सीमांकन कराकर निस्तारण कराया। लम्बे समय से परेशान भू स्वामियों को इससे राहत मिली है। इस मौके पर पुलिस पुलिस फोर्स के साथ फरियादी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री की ओर से राजस्व संबधी समस्याओं को तेजी से निस्तारण करने का निर्देश जारी हुआ है। इस क्रम में सकलडीहा तहसील में सीमांकन सहित अन्य समस्याओं को लेकर फरियादियों को तहसील और लेखपालों का चक्कर नही काटना पड़ेगा। बल्कि अधिकारी खुद इन समस्याओं का निस्तारण करेंगे। इसी क्रम में एसडीएम ने गुरुवार को तहसील क्षेत्र के धानापुर में दो और सकलडीहा में भूमि संबंधी एक समस्या का निस्तारण कराया।

इस संबंध में एसडीएम अनुपम मिश्रा ने बताया कि भू स्वामियों को सीमांकन या पैमाइश जैसी राजस्व समस्या के लिये अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। समस्याओं का निस्तारण हम् लोगो द्वारा कराया जायेगा।

 इस मौके पर अरूण अवस्थी, शिवप्यारे दूबे, राकेश सिंह उपस्थित थे।