लोकनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्मार्टफोन का वितरण, 447 बच्चों को मिले फ़ोन
 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रबंधक धनंजय सिंह ने छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आप सभी जानते हैं आज के दौर में शिक्षा प्रदान करने के तरीके आधुनिक हो गए हैं।
 

मुख्य अतिथि ने अपने हाथ से बांटे स्मार्टफोन

स्मार्टफोन प्राप्त करने के बाद खुश हुए छात्र छात्रायें

बोले- पढ़ाई में करेंगे इसका उपयोग

चंदौली जिले के चहनिया इलाके में स्थित लोकनाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामगढ़ में स्मार्टफोन वितरण का आयोजन हुआ  इस अवसर मुख्य अतिथि अम्बरीष सिंह भोला ने सर्वप्रथम मां सरस्वती,बाबा कीनाराम और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं पूर्व विधायक लोकनाथ सिंह के स्मृति पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर 447 छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरण किया गया। आये हुए अतिथियों का अंगवस्त्रम स्मृति चिन्ह देकर डायरेक्टर अमृत प्रकाश सिंह व प्रबंधक धनंजय सिंह द्वारा सम्मानित किया गया।

    

स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विकास प्राधिकरण के मानद सदस्य अम्बरीष सिंह भोला ने कहा कि उत्तरप्रदेश सरकार युवा छात्र छात्राओं की तकनीकी शिक्षा को बेहतर करने के लिए लगातार प्रयासरत है । उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन जिस शिक्षा के उद्देश्य से आप सभी को दिया जा रहा है अपलोग के जीवन में एक दीपक बनकर उजाला लाए,सार्थक रूप से इसका उपयोग किया जाय तो आप सभी छात्र छात्राएं बहुत कुछ सीख सकते हैं।

 कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रबंधक धनंजय सिंह ने छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आप सभी जानते हैं आज के दौर में शिक्षा प्रदान करने के तरीके आधुनिक हो गए हैं। कोरोना काल के दौरान भी छात्रों को ऑनलाइन शिक्षा प्रदान की गई थी। ऐसे में कई छात्र, छात्राएं है जो टेबलेट या स्मार्टफोन उपलब्ध ना होने के कारण ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त नही कर पाए । इसी बात को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यूपी फ्री टैबलेट स्मार्टफोन योजना लांच की गई है।
          

   कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रबंधक धनंजय सिंह, डायरेक्टर अमृत प्रकाश सिंह, प्राचार्य प्रेमचंद्र पांडेय,अभय कुमार पीके,हृदय नारायण तिवारी,धीरेंद्र राय, अवधेश सिंह,भृगुनाथ पाठक,संजय सिंह आदि उपस्थित थे । संचालन विनय कुमार सिंह ने किया ।