बलुआ के थानेदार साहब को बूथों पर मिली गड़बड़ी तो बदलने के बनाने लगे प्रस्ताव
 

बलुआ थानाध्यक्ष ने अपने इलाके के संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए वहां पर मौजूद सुविधाओं व रास्तों को देखने व आवश्यक सुझाव देने का कार्य किया है।
 

कुछ मतदान केन्द्रों को बदलने की योजना

जानिए क्या चाह रहे हैं बलुआ के थानेदार साहब
 

चंदौली जिले के बलुआ थानाध्यक्ष ने अपने इलाके के संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए वहां पर मौजूद सुविधाओं व रास्तों को देखने व आवश्यक सुझाव देने का कार्य किया है।


आला अधिकारियों के निर्देश पर बलुआ थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान थानाध्यक्ष ने नौदर, पलिया, हिनौता, पपौरा, रामगढ, महगांव सहित एक दर्जन से अधिक मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान आने जाने वाले रास्तों व मतदान केन्द्रों पर मौजूद सुविधाओं को लेकर तमाम तरह की खामियों के संदर्भ मे सुझाव दिए गए।


कुछ मतदान केन्द्रों पर संभावित असुविधाओं व अनियमितताओं को देखते हुए मतदान केंद्रों के बदलने प्रस्ताव बनाये गये। 
 

इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष बलुआ ने बताया कि कुछ मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया गया और केन्द्रों का निरीक्षण किया भी जायेगा। कुछ मतदान केन्द्रों पर असुविधा या अराजकता की सम्भावना देखने को मिल सकती है। इसीलिए उसे बदलने की बात कही जा रही है, जिससे शान्तिपूर्वक मतदान कराने में सफलता मिले।