कंपोजिट विद्यालय रैपुरा में छात्र-छात्राओं  के लिए रुप सज्जा प्रतियोगिता, देखें तस्वीरें
 

सकलडीहा विकास क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय रैपुरा में बुधवार को दुर्गा पूजा दशहरा के अवकाश से पूर्व छात्र -छात्राओं ने निबन्ध 'कला' रुप सज्जा प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया ।

 
कंपोजिट विद्यालय रैपुरा में हुई प्रतियोगिता 
छात्र-छात्राओं के लिए रुप सज्जा प्रतियोगिता
 


चंदौली जिले के सकलडीहा विकास क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय रैपुरा में बुधवार को दुर्गा पूजा दशहरा के अवकाश से पूर्व छात्र -छात्राओं ने निबन्ध 'कला' रुप सज्जा प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया ।


इस दौरान निबंध प्रतियोगिता में छात्रों ने दुर्गा पूजा' दशहरा पर निबंध लिखा जिसमें खुशबू ,हिमांशु यादव, मीना, प्रेमप्रकाश, आर्यन, अर्चना, आदित्य, सृष्टि, खुशी कुमारी, गुलशन मौर्य, अश्वनी पाण्डेय, अखिलेश यादव, गुडिया कुमारी, अंकुश प्रमुख रहे । चित्र कला में दुर्गा, रावण, राम और सीता के चित्र अनामिका राय सीता, लालसा, बदना, आँचल, पल्लवी सहित कई छात्राओं ने बनाया । राम और सीता के स्वरूप को कक्षा- 3 की आस्था और अर्पिता ने प्रस्तुत किया । इन दोनों रूपों ने इतना विद्यार्थियों को मोहित किया कि उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।


विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉ देवेन्द्र प्रताप यादव ने दुर्गापूजा और दशहरा पर्व की बधाई देते हुए विद्यालय को 14 और 15 अक्टूबर को दो दिन के अवकाश की घोषणा किया । इस अवसर पर मंजू यादव, विनोद चौधरी, हरिओम तिवारी, संजय, अपरवल सहित कई अध्यापक उपस्थित रहे।