सुजीत कुमार  6 माह के लिए किया गया जिलाबदर, गांव में पुलिस ने की मुनादी

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।  सोमवार को टेकापुर गांव में पहुंचकर एक अपराधी के यहां डुगडुगी बजवाते हुए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करवा दी।
 

सकलडीहा कोतवाली पुलिस का कसा शिकंजा

अपराधियों के खिलाफ चुनाव के पहले कार्रवाई

टेकापुर गांव में जाकर सुजीत कुमार को कर दिया जिला बदर

चंदौली जिले की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।  सोमवार को टेकापुर गांव में पहुंचकर एक अपराधी के यहां डुगडुगी बजवाते हुए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करवा दी। पुलिस ने ग्रामीणों को जानकारी देते हुए अभियुक्त के घर नोटिस तामील करा दी। इस दौरान गांव के लोगों से अपील की गयी कि जनपद में कहीं भी दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें। वहीं डुगडुगी की कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मचा रहा।

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन सख्त है। चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष सम्पन्न हो सके इसके मद्देनज़र अपराधियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में टेकापुर निवासी सुजीत कुमार यादव पुत्र स्व. सचान यादव के विभिन्न आपराधिक मामलों में संलिप्त होने की वजह से पुलिस ने गुंडा अधिनियम के तहत कार्रवाई की थी। साथ ही जिलाधिकारी के यहां जिला बदर कार्रवाई की रिपोर्ट भेजी थी।

डीएम की स्वीकृत मिलने पर अभियुक्त के घर पहुंचकर मुनादी कराई गई। लोगों को बताया गया कि 6 माह के अंदर यह अभियुक्त कहीं दिखता है। तो इसकी सूचना पुलिस को दें। इस दौरान कोतवाल संजय कुमार सिंह ने कहा कि अपराधियों और तस्करों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। ताकि क्षेत्र में अमन और चैन बना रहे। इसलिए लोगों को ऐसे लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस को जानकारी देकर मदद करनी चाहिए।