छात्र के साथ दुर्व्यहार करने के आरोप में शिक्षक को परीक्षा ड्यूटी से किया गया मुक्त

धानापुर क्षेत्र के सिहावल गांव स्थित महामाया पालीटेक्निक कालेज के छात्र प्रखर आनन्द के साथ परीक्षा के दौरान दुर्व्यवहार करने के आरोप में शिक्षक अभिषेक सिंह को गुरुवार को परीक्षा ड्यूटी से बाहर कर दिया गया है।
 

चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र के सिहावल गांव स्थित महामाया पालीटेक्निक कालेज के छात्र प्रखर आनन्द के साथ परीक्षा के दौरान दुर्व्यवहार करने के आरोप में शिक्षक अभिषेक सिंह को गुरुवार को परीक्षा ड्यूटी से बाहर कर दिया गया है।
 

आपको बता दें कि धानापुर के सिहावल स्थित महामाया पालीटेकनिक कालेज की परीक्षा के दौरान यह घटना हुयी है, जिसके बाद शिक्षक पर एक्शन लिया गया है। दरअसल 8:20 बजे परीक्षार्थी के अभिभावक ने अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ संस्था में परीक्षार्थी को लेकर वहां के लोगों से मिलने आए। विनोद विश्वकर्मा का इलेक्ट्रॉनिक के केबिन में इन लोगों की वार्ता हो रही थी ।


तभी लगभग प्रातः 8:40 बजे वार्ता करने हेतु विनोद विश्वकर्मा को केबिन में बुलाया गया। इस दौरान  प्रारंभ में ही परीक्षार्थी के अभिभावकों से उक्त शिक्षक ने अशोभनीय शब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया। शिक्षक का व्यवहार आपत्तिजनक होने पर उक्त शिक्षक को तत्काल प्रभाव से डिप्लोमा इन फार्मेसी की परीक्षाओं में दिनांक 30 जून 2024 तक के लिए निरीक्षक की ड्यूटी से बाहर कर दिया गया है।