एक ही परिवार के 3 लोग गंगा में कूदे, नाविकों ने सबको बचाया

मौके पर सैदपुर कोतवाली व मारूफपुर चौकी इंचार्ज अभिषेक शुक्ला पहुचकर तत्काल नाविकों की मदद से तीनों को बाहर निकाला । सैदपुर कोतवाली की पुलिस ने तीनों को सैदपुर कोतवाली में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया ।
 

चन्दौली जिले में बलुआ थाना क्षेत्र के मझिलेपुर के रहने वाले एक ही परिवार के आपसी कलह से तीन पति,पत्नी व बच्ची शनिवार की शाम को सैदपुर पुल से गंगा में कूद गये । राहगीरों की सूचना पर सैदपुर पुलिस व बलुआ पुलिस ने नाविकों की मदद से तीनो को बचा लिया । तीनो को सैदपुर पुलिस ने सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है ।
           मझिलेपुर गांव के रहने वाले 40 वर्सीय शिव प्रसाद प्रजापति किसान है । ये खुद के खेत व दुसरो के खेत लेकर खेती बारी करते है । घर मे पारिवारिक विवाद बहुत पहले से था । शनिवार की शाम को पति शिव प्रसाद,33 वर्सीय पत्नी रानी व 17 वर्सीय निकिता पैदल ही सैदपुर व बलुआ थाना के बीच मे पुल से कूद गये । आने जाने वाले राहगीरो ने पुलिस को सूचना दी । मौके पर सैदपुर कोतवाली व मारूफपुर चौकी इंचार्ज अभिषेक शुक्ला पहुचकर तत्काल नाविकों की मदद से तीनों को बाहर निकाला । सैदपुर कोतवाली की पुलिस ने तीनों को सैदपुर कोतवाली में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया । जहां तीनो का इलाज चल रहा है । इस संदर्भ में मारूफपुर चौकी इंचार्ज अभिषेक शुक्ला का कहना है कि तीनों को बचा लिया गया है । होश में आने पर ही कुछ बता सकते है ।