चोरी करने वाले 3 बच्चों को पुलिस ने पकड़ा, धानापुर पुलिस ने की कार्रवाई

बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मुक़दमा अपराध संख्या 100/24 धारा 112(2)/317(2)  बीएनएस का अभियोग पंजीकृत कर अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 

चंदौली जिले के थाना धानापुर पुलिस टीम द्वारा 03 बाल अपचारी को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही चोरी के सामान की बरामदगी करते हुए तीनों बाल अपचारीयो के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

बताते चले कि पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे के दिये गये निर्देशानुसार थानाध्यक्ष धानापुर प्रशान्त कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में थाना धानापुर पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत चोरी करने वाले 03 बाल अपचारियों को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया तथा उनके कब्जे से चोरी किये गये सामान की बरामदगी की गई। बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मुक़दमा अपराध संख्या 100/24 धारा 112(2)/317(2)  बीएनएस का अभियोग पंजीकृत कर अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि वादी द्वारा थाना स्थानीय पर तहरीर दी गई कि दिनांक 01.07.2024 को समय लगभग 21.00 बजे वह अपने खेत की देखरेख कर रहा था तभी 03 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा वादी की मशीन को खोलेने का प्रयास किया जा रहा था। शोर मचाने पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपना रिन्च स्पाईनर व एक मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये थे। दिनांक 02.07.2024 को कुछ परिजनों द्वारा छोडी गई मोटरसाइकिल को अपना बताकर वादी के पास लेने के लिए आये तो ज्ञात हुआ कि रात्रि में चोरी का प्रयास करने वाले 03 बाल अपचारी थे।