सकलडीहा इंटर कॉलेज में जागरुकता रैली, यातायात नियमों को लेकर निकाली गई रैली
​​​​​​​

सकलडीहा इंटर कॉलेज में यातायात नियमों के पालन को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने यातायात नियमों के बारे में जानकारी देने के साथ-साथ लोगों को जागरूक करने का कार्य किया।
 

चंदौली जिले के सकलडीहा इंटर कॉलेज में यातायात नियमों के पालन को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने यातायात नियमों के बारे में जानकारी देने के साथ-साथ लोगों को जागरूक करने का कार्य किया।

बता दे कि 27 अप्रैल 2024 को सकलडीहा इंटर कालेज के परिसर में छात्राओं को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाकर यातायात नियमों की जानकारी दी गई।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य कमलापति पांडेय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की हम सभी यातायात निमयो का पालन सही तरीके से करेगें तो दुर्घटना से बच सकते है। आप सभी का कर्तव्य है की अपने बाएं से चले चौराहों पर रुककर देखकर चले, दो पहिया वाहन हेलमेट लगा कर नियमित गति से चलाए। शराब का सेवन कर के गाड़ी बिल्कुल नहीं चलाए।

उन्होंने कहा की अपने आस पास के लोगो को जागृत करे और यातायात नियमों का जानकारी दे। इस अवसर पर कैप्टन सत्य मूर्ति ओझा ने छात्राओं को यातायात नियमों की शपथ दिलाई। 

इस मौके पर डा प्रमोद पांडेय,सुरेंद्र विश्वकर्मा,अमित गुप्ता,अनिल कुमार स्काउट शिक्षक घनस्याम त्रिपाठी,उमेश यादव सहित सैकड़ों छात्राये उपस्थित रही। इस कार्यक्रम का संचालन कैप्टन सत्य मूर्ति ओझा ने किया।