टेलर ने गेहूं लाद रहे ट्रैक्टर को मारी टक्कर देखें, हादसे की तस्वीरें

इसी दौरान अमड़ा की तरफ से एक तेज रफ्तार से टेलर (बीआर 45 बीजी 2559) आ रहा था और उसने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर का अगला हिस्सा और इंजन टूटकर ऊपर उठ गया।
 

धीना अमड़ा रोड पर सड़क हादसा

धीना थाना क्षेत्र के डिग्घी गांव के पास टक्कर

कई मजदूरों को लगी हैं चोटें

धीना पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के डिग्घी गांव के पास धीना अमड़ा रोड पर एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक टेलर ने गेहूं लाद रहे ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी है, हालांकि शुक्रवार की देर रात हुई इस घटना में कुछ मजदूरों को चोटें भी लगी हैं, लेकिन उनको प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराकर घर भेज दिया गया है।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात धीना थाना क्षेत्र के डिग्घी गांव के पास धीना अमड़ा रोड पर गेहूं के व्यापारी सोहन साव सड़क के किनारे मजदूरों से अपने ट्रैक्टर पर गेहूं लदवा रहे थे। बताया जा रहा है कि किसानों से खरीदा गया गेहूं ट्रैक्टर पर लादकर उचित स्थान पर पहुंचने की कोशिश की जा रही थी। इसी दौरान अमड़ा की तरफ से एक तेज रफ्तार से टेलर (बीआर 45 बीजी 2559) आ रहा था और उसने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर का अगला हिस्सा और इंजन टूटकर ऊपर उठ गया।

allowfullscreen

 इस दौरान मौके पर गेहूं लाद रहे मजदूरों को चोटें आईं हैं, जिनका रात्रि के समय में ही स्थानीय निजी अस्पताल में इलाज कराया गया और उन्हें घर भेज दिया गया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो धीना पुलिस की टीम ने शनिवार की सुबह जाकर मौके क्या जायजा लिया है और घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी की है।