कुआं गांव में एक हफ्ते से जला हुआ है ट्रांसफॉर्मर, नहीं आया कोई बदलने

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के अधिकारियों व बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से एक सप्ताह से जले विद्युत ट्रांसफार्मर को न बदले जाने से नाराज कुआं गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। चेताया कि अगर फूंके ट्रांसफार्मर को तत्काल नहीं बदला गया तो वे सड़क
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के अधिकारियों व बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से एक सप्ताह से जले विद्युत ट्रांसफार्मर को न बदले जाने से नाराज कुआं गांव के ग्रामीणों ने मंगलवार को बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। चेताया कि अगर फूंके ट्रांसफार्मर को तत्काल नहीं बदला गया तो वे सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

बताया जा रहा है कि कुआं गांव के उत्तर तरफ लगा 63 केवीए का विद्युत ट्रांसफार्मर पिछले एक सप्ताह से जला पड़ा है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि टोल फ्री नंबर और बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत के बाद भी जले ट्रांसफार्मर को नहीं बदला गया। इससे उन्हें भीषण उमस में रहने को विवश होना पड़ रहा है।

गांव में प्रदर्शन करने वालों में भीम तिवारी, बृजेश तिवारी, बगेदु तिवारी, शंभू पांडेय, बीरबल तिवारी, पंचम मौर्या रहे।