स्वीप के तहत जारी है जागरुकता कार्यक्रम, आजीविका मिशन की दीदियों ने ली शपथ
 

जिला संयोजक सचिन सिंह ने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की सभी दीदियों को मतदाता जागरूकता से संबंधित शपथ दिलाने के साथ ही साथ उनके मताधिकार के प्रयोग और महत्व के बारे में विस्तार से समझाया। 
 

 स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को दिलायी गयी शपथ

सभा को मतदान के प्रति किया गया जागरूक

 वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने को लेकर समझायी गयी बात

 

चंदौली जिले के विकास खंड चहनियां के शहीद चंदन आजीविका महिला संकुल समिति में आयोजित मासिक कार्यकारिणी बैठक में आज दिनांक 22 मार्च 2024 को एडुलीडर्स टीम के जिला संयोजक सचिन सिंह ने राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की सभी दीदियों को मतदाता जागरूकता से संबंधित शपथ दिलाने के साथ ही साथ उनके मताधिकार के प्रयोग और महत्व के बारे में विस्तार से समझाया। 

मतदान के प्रति जागरूक करते हुए जिला संयोजक सचिन सिंह ने कहा कि किसी भी वोटर का नाम वोटर लिस्ट में जोड़ना हो या उसे संशोधन करना हो तो, गूगल प्ले स्टोर से वोटर हेल्प लाइन एप को  डाउनलोड करके वोटर कार्ड का रजिस्ट्रेशन और संसोधन का कार्य किया जा सकता है। 

इस कार्यक्रम में मौजूद नीति आयोग की ब्लाक कॉर्डिनेटर शिवांगी सिंह ने सभी महिलाओं को जागरूक करते हुए  कहा कि आप सभी बिना किसी भय के, बिना किसी लालच, के बिना किसी बहकावे, में आए अपने मत का प्रयोग करें। 

इस अवसर पर  ब्लाक मिशन प्रबंधक आशीष गुप्ता, यंग  प्रोफेशनल सरवन कुमार शहीद चंदन आजीविका महिला संकुल समिति की मास्टर बुक कीपर जयमाला मिश्रा, सचिव मंजू देवी, कोषाध्यक्ष मालती देवी, उपाध्यक्ष राजकुमारी देवी, उपसचिव सविता देवी के साथ साथ संकुल की समस्त कार्यकारिणी सदस्य मौजूद रहे |