डीएम ऑफिस जाकर उप जिलाधिकारी को 4 ग्राम प्रधानों ने सौंपा इस्तीफा, मचा हड़कंप
 

सदर विकासखंड के नवही गांव प्रधान राजेंद्र कुमार गौतम ने कहा कि खंड विकास अधिकारी के तानाशाही रवैया के कारण बार-बार सचिवों का स्थानांतरण किया जा रहा है। जिसकी वजह से हमारे ग्राम सभा में कार्य बाधित हुआ है।
 

सदर बीडीओ के रवैए से नाराज हैं प्रधान

खंड विकास अधिकारी बदल रहे हैं बार-बार सचिव

काम के भुगतान पर पड़ रहा है असर

देखिए जिलाधिकारी क्या लेते हैं फैसला

चंदौली। सदर विकासखंड के 4 ग्राम पंचायत के प्रधानों का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर उप जिलाधिकारी अविनाश कुमार को अपना इस्तीफा सौंपा। सदर ब्लॉक के बीडीओ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ग्राम प्रधानों ने इस्तीफा सौंपने का फैसला किया है।

 वहीं आरोप लगाया कि लगातार एक वर्ष में खंड विकास अधिकारी द्वारा सचिव बदले जाते रहे हैं। जिससे हम प्रधानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जब प्रधान के पद पर बैठकर हम लोग काम ही नहीं कर पा रहे हैं तो इससे अच्छा हैं कि हम पद पर ही ना रहें।

सदर विकासखंड के नवही गांव प्रधान राजेंद्र कुमार गौतम ने कहा कि खंड विकास अधिकारी के तानाशाही रवैया के कारण बार-बार सचिवों का स्थानांतरण किया जा रहा है। जिसकी वजह से हमारे ग्राम सभा में कार्य बाधित हुआ है। हमारे द्वारा कराए गए कार्यों का भुगतान भी पूरी तरह से लटका हुआ। ऐसी स्थिति में हम प्रधानगण कोई कार्य करने में असमर्थ हैं।

सदर विकासखंड के बीडीओ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि अधिकारी के द्वारा जानबूझ ऐसी हरकत की जा रही है, जिससे हम लोगों की छवि खराब हो।  इससे हम सभी प्रधान विवश होकर हम अपना त्यागपत्र आपके सौंप रहे हैं।

इस दौरान नवहीं ग्राम प्रधान राजेन्द्र गौतम के साथ मझवार प्रधान नामवर सिंह, फुटिया ग्राम वीरेंद्र यादव और नरसिंह पुर प्रधान धनंजय कुमार शामिल रहे।