सड़क पर चढ़ा शुरूर, जेल जाओगे जरूर, साढ़े 400 लोगों पर दिखाया एक्शन
 

पिछले दो दिनों में चलाए गए ऑपरेशन सड़क पर शुरूर अभियान के दौरान 450 से  अधिक व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है और ऐसे लोगों को चेतावनी भी दी गई है, जो सड़क पर नशीले पदार्थों का सेवन करके उत्पात मचाया करते हैं।
 

नवरात्रि में 2 दिनों में तगड़ा एक्शन

सभी थाना इलाकों में चला अभियान

450 से  अधिक व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही

चंदौली पुलिस ने नशीले पदार्थों का सेवन कर सड़क पर उत्पात मचाने वाले और खुलेआम नशेबाजी का प्रदर्शन करने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही की है। पिछले दो दिनों में चलाए गए ऑपरेशन सड़क पर शुरूर अभियान के दौरान 450 से  अधिक व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है और ऐसे लोगों को चेतावनी भी दी गई है, जो सड़क पर नशीले पदार्थों का सेवन करके उत्पात मचाया करते हैं।

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार के निर्देशानुसार चन्दौली पुलिस द्वारा "आपरेशन सड़क पर शुरूर" अभियान शुरू किया गया है, जिसके तहत जनपद के समस्त थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थानों पर मादक पदार्थों व शराब का सेवन करने तथा अराजकता फैलाने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

अब तक चलाए गए अभियान के दौरान पिछले 2 दिनों के अन्दर ऐसे 450 से अधिक लोगों के विरुद्ध 34 पी एक्ट /290 IPC के तहत कार्यवाही की जा चुकी है। चंदौली पुलिस ऐसे लोगों के विरुद्ध मात्र कार्यवाही ही नहीं कर रहीं, बल्कि ऐसे सभी लोगों को मादक पदार्थों व शराब के सेवन से होने वाले आर्थिक व शारीरिक हानि के साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा व परिवार के सदस्यों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव के सम्बन्ध में विधिवत जागरूक किया जा रहा है। साथ ही आगे से मादक पदार्थों का सेवन न करने हेतु प्रेरित भी किया जा रहा है।

 पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने इस सम्बन्ध में कहा कि मेरे द्वारा जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारीगण को आपरेशन सड़क पर शुरूर अभियान लगातार चलाते हुए कार्यवाही किये जाने के साथ ही लोगों को जागरूक किये जाने हेतु निर्देश दिये गये हैं। यह अभियान निरन्तर पूरे जनपद में चलाया जाता रहेगा।