DM के आदेश पर कंपोजिट विद्यालय उसरी में पहुंची 5 अफसरों की टीम, हो गयी मामले की जांच
 

मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने पीडीडीयू नगर की एसडीम न्यायिक दिव्या ओझा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय जांच टीम गठित कर जांच का आदेश दिया।
 

5 सदस्यीय टीम ने की जांच पड़ताल

शिक्षक पर लगे आरोपों की गहनता पूर्वक की जांच

डीएम साहब को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

अब देखिए क्या होता है एक्शन

 चंदौली के जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे द्वारा गठित पांच सदस्य टीम ने सोमवार को शहाबगंज विकासखंड के कंपोजिट विद्यालय उसरी में बीते 6 अक्टूबर की घटना का जांच पड़ताल किया। तथा जांच कार्य का रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपा।

  पीडीडीयू नगर की उप जिलाधिकारी न्यायिक दिव्या ओझा के नेतृत्व में शुरू हुई जांच कार्य में प्रधानाध्यापक भोला प्रसाद का बयान लेने के अलावा स्कूल की छात्राओं तथा छात्रों से अलग-अलग ढंग से पूछताछ की गई। इसके अलावा जांच टीम स्कूल की रसोईयां के घर पहुंची जहां रसोईयां के घर वालों से स्कूल के सहायक अध्यापक सूर्यकांत के आने की बात पूछा तथा उनसे जानकारी हासिल किया।

बताते चलें कि बीते 6 अक्टूबर को विद्यालय के सहायक अध्यापक सूर्यकांत पर स्कूल के कक्षा 8 की छात्राओं को कमरे में बंद करके अश्लील गाना सुनाने, उनसे अश्लील बातें करने, स्कूल में नशे की हालत में रहने और खुद बच्चों से पानी मंगा कर स्कूल में बैठकर शराब पीने तथा स्कूल में छुट्टी के बाद रसोईयां के घर जाने का आरोप रहा।

 इस मामले में खंड शिक्षाधिकारी अजय कुमार के रिपोर्ट पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र सिंह ने सहायक अध्यापक सूर्यकांत को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने पीडीडीयू नगर की एसडीम न्यायिक दिव्या ओझा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय जांच टीम गठित कर जांच का आदेश दिया। जांच कार्य पूर्ण करने के बाद उप जिलाधिकारी दिव्या ओझा ने बताया कि जांच कार्य की रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

  जांच टीम में प्रभारी जिला बेसिक शिक्षाधिकारी रामटहल, जिला कार्यक्रम अधिकारी जया त्रिपाठी, खंड विकास अधिकारी सदर डॉक्टर रक्षिता सिंह, डायट प्राचार्य माया सिंह भी शामिल रहीं।