पान खाने के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन घायल, थाने पर धरना प्रदर्शन भी
 

धानापुर कस्बे में पान खाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हो गई है, जिसमें दोनों पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।
 

पान खाने के विवाद में मारपीट

आधा दर्जन लोग घायल

थाने पर धरना प्रदर्शन
 

चंदौली जिले के धानापुर कस्बे में पान खाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हो गई है, जिसमें दोनों पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल नाराज व्यापारियों ने थाने के सामने धरना प्रदर्शन शुरू करके इलाके दबंगों व मनबढ़ किस्म के लोगों पर कार्यवाही करने की मांग की है।

 अब तक मिली जानकारी के अनुसार धानापुर कस्बे के बस स्टैंड के पास रविवार की सुबह पान की दुकान पर पान खाने को लेकर कुछ मनबढ़ किस्म के युवकों का दुकानदार से विवाद हो गया। इसके बाद युवकों ने अपने साथियों को बुला कर मारपीट शुरू कर दी, इससे लगभग आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं और घटना के बाद दबंग किस्म के मारपीट करने वाले युवक मौके से भाग निकले हैं। लेकिन लोगों ने तीन युवकों को दबोचकर पुलिस के हवाले किया है। 

 जानकारी के अनुसार धानापुर बस स्टैंड के पास कस्बे के रहने वाले डब्बू अपनी पान की दुकान चलाते हैं। आज रविवार की सुबह नरौली गांव के रहने वाले दो युवक पान खाने उनकी दुकान पर पहुंचे और मुंह में पान दबाने के बाद डिब्बे से चूना निकालने लगे। इस दौरान जब दुकानदार ने टोका तो दोनों मारपीट पर उतारू हो गए और गांव के कुछ लोगों को फोन करके बुला लिया। थोड़ी ही देर में दुकान के पास 8 से 10 की संख्या में युवक पहुंच गए और मारपीट शुरू हो गई।

 इस दौरान दुकानदार का बीच-बचाव करने आए उसके छोटे भाई डिंपल, दुकानदार की मां और दुकानदार के पड़ोसी विनोद को भी चोटें आई हैं, जबकि दूसरे पक्ष के भी 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनको लोगों ने दबोच लिया है।

 बवाल के बाद जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा है। इस बात से नाराज होकर दुकानदार इकट्ठे होकर धानापुर थाने के सामने धरना प्रदर्शन करने लगे। दुकानदारों के धरना प्रदर्शन के दौरान थानाध्यक्ष ने दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी है।

 थानाध्यक्ष ने पीड़ितों को आश्वासन देते हुए जल्द ही मनबढ़ किस्म के मारपीट करने वाले  लोगों की गिरफ्तारी करने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।