8 ओवरलोड ट्रक सीज करके वसूला गया 9 लाख रुपये का जुर्माना

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के डीएम नवनीत सिंह चहल के नेतृत्व में गठित टास्क टीम ने बुधवार की रात सैयदराजा-जमानियां मार्ग पर ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ अभियान चलाया। चेकिंग अभियान में कंदवा के समीप 8 ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर सीज किया गया। इन वाहनों पर 9 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है। चेकिंग अभियान से ट्रक चालकों
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के डीएम नवनीत सिंह चहल के नेतृत्व में गठित टास्क टीम ने बुधवार की रात सैयदराजा-जमानियां मार्ग पर ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ अभियान चलाया। चेकिंग अभियान में कंदवा के समीप 8 ओवरलोड ट्रकों को पकड़कर सीज किया गया। इन वाहनों पर 9 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है। चेकिंग अभियान से ट्रक चालकों में खलबली मची रही।

जिला प्रशासन ने ओवरलोड वाहनों पर पूरी तरह प्रतिबंध का आदेश दिया है। इसके बावजूद सैयदराजा-जमानियां मार्ग पर बेधड़क ओवरलोड वाहन संचालित हो रहे हैं। आरोप है कि पुलिस ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। ग्रामीणों की शिकायत पर डीएम ने अधिकारियों की टास्क टीम गठित कर सैयदराजा-जमानियां मार्ग पर अवैध रूप से संचालित ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाने का निर्देश दिया।

एसडीएम सदर हीरालाल, तहसीलदार सदर फूलचंद, एआरटीओ प्रवर्तन विजय प्रकाश सिंह, जिला खनन अधिकारी अरविंद कुमार व थानाध्यक्ष कंदवा टीबी सिंह ने संयुक्त रूप से बुधवार की रात सैयदराजा-जमानियां मार्ग पर अभियान चलाया।