पुलिस क्षेत्राधिकारी रामसागर की वीआईपी ड्यूटी में हार्ट अटैक से मौत, मुगलसराय व सैयदराजा में रह चुके थे तैनात
 

 जानकारी के अनुसार चंदौली जिले के सैयदराजा और मुगलसराय कोतवाली में लंबे समय तक तैनात रहने वाले रामसागर काफी मिलनसार और लोकप्रिय पुलिस अधिकारियों में गिने जाते थे। फिलहाल प्रयागराज जिले में सीओ क्राइम के पद पर तैनात थे।
 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में ड्यूटी के समय पड़ा अटैक

आज सुबह गैलेक्सी अस्पताल में हुयी मौत

प्रयागराज में सीओ क्राइम के पद पर थे तैनात

 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली व सैयदराजा जैसे थानों पर तैनात रहे पुलिस अधिकारी रामसागर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वह शनिवार को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की वीआईपी ड्यूटी में प्रयागराज से वाराणसी आए हुए थे।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को समाप्त होते समय उनको अटैक पड़ा था, जिसके बाद उनको वाराणसी जिले में बीएचयू में भर्ती कराया गया था। बाद में उनको गैलेक्सी अस्पताल में शिफ्ट किया गया, लेकिन फिर भी उनको बचाया नहीं जा सका और रविवार को सुबह  6:00 बजे उनकी मौत हो गई।

 जानकारी के अनुसार चंदौली जिले के सैयदराजा और मुगलसराय कोतवाली में लंबे समय तक तैनात रहने वाले रामसागर काफी मिलनसार और लोकप्रिय पुलिस अधिकारियों में गिने जाते थे। फिलहाल प्रयागराज जिले में सीओ क्राइम के पद पर तैनात थे। वह काशी तमिल समागम के दौरान वाराणसी आए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की वीआईपी ड्यूटी में तैनात किए गए थे और वहीं पर अपनी ड्यूटी पर थे। तभी उनको शाम को अचानक हार्ट अटैक हुआ।

 

आपको बता दें कि रामसागर मूल रूप से अंबेडकरनगर जिले के रहने वाले थे और उनके 3 पुत्र हैं। बड़ा बेटा पीसीएस अधिकारी है और दूसरा बेटा रेलवे में नौकरी कर रहा है। वहीं तीसरा बेटा अभी पढ़ाई करके तैयारी कर रहा है। उनका निधन परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। लोगों का कहना रामसागर बहुत ही लोकप्रिय व मिलनसार पुलिस अधिकारी थे और अपने संबंधों का लंबे समय तक निर्वहन करते थे। ऐसे लोग उनके निधन से काफी मर्माहत हैं।