चंदौली में 10 नए कोरोना के मरीज मिले, जिले में 52 हो गए एक्टिव मरीज

बढ़ता ही जा रहा है कोरोना का असर, 52 हो गए हैं एक्टिव केस, जानिए किन किन ब्लॉकों में निकल रहे हैं मरीज
 

चंदौली जिले में कोरोना तेजी से फैल रहा है। बुधवार की देर रात मिले कोरोना के जांच परिणामों में 10 नए मरीज मिलने से जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या पचास के पार चली गयी है।

जिलाधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को मिले कोरोना के जांच परिणामों में 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुयी है, जिसमें  7 पुरूष व 3 महिलाएं शामिल हैं। ये सभी लोकल ट्रैवलिंग अथवा अपने कार्यस्थल से संक्रमित बताए जा रहे हैं। 
कहा जा रहा है कि कोरोना के नए मरीज जनपद चन्दौली के चकिया ब्लॉक में 2, शहाबगंज ब्लॉक में 1, बरहनी ब्लॉक में 2, चन्दौली ब्लॉक में 2, धानापुर ब्लॉक में 2 व नौगढ़ ब्लॉक में 1 मिले हैं। अब सरकारी महकमा इनके सम्पर्क में आये अन्य व्यक्तियों की कान्टैक्ट ट्रेसिंग कर उनकी जांच पड़ताल की बात कह रहा है। 

इसके साथ ही साथ जिले में आज 5 व्यक्तियों के स्वस्थ होने की सूचना प्राप्त हुई है, जिससे जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 52 हो गयी है। जनपद में कोविड जॉच हेतु बुधवार को कुल 1302 नमूने संग्रहित किये गए हैं।

    
इस प्रकार जनपद चन्दौली में कोविड के कुल 18,037 केस निकल चुके हैं, जिनमें एक्टिव केसों की संख्या 52 है। अब तक 17,604 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।