बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस रही हलकान, जानिए कहां का था मामला
 

इतने में बच्चों ने शोर मचाया कि गाड़ी वाले दोनों को लेकर भाग गये। देखते ही देखते गांव में अपहरण की शोर मच गयी।
 

बच्चों के मिलने के बाद पुलिस ने की शिकायतकर्ताओं की फजीहत

जानिए कहां पुलिस को अपहरण की सूचना पर बेवजह करनी पड़ी दौड़भाग


चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के महुअरकला गांव में दो बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस हलकान रही । बलुआ पुलिस के पसीने छूट गये । मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ करने में जुट गयी । कुछ देर बाद बच्चे आ गये । तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली ।
         

महुअरकला गांव में पुलिस चौकी के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे । तभी वहां एक मैजिक आकर रुकी, जिसमें दो बच्चे 9 वर्षीय सत्यम प्रजापति व 8 वर्षीय अंकित यादव  खेलते खेलते मैजिक के पीछे से दूसरे तरफ चले गये। तभी मैजिक वाला भी गाड़ी लेकर चला गया। इतने में बच्चों ने शोर मचाया कि गाड़ी वाले दोनों को लेकर भाग गये। देखते ही देखते गांव में अपहरण की शोर मच गयी। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने बलुआ पुलिस को दी गयी।

 पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी करने में जुट गयी। इधर बलुआ थाना प्रभारी विनय प्रकाश सिंह मौके पर पहुचकर ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे थे कि बच्चे खेलते खेलते पहुंच गये । दोनों बच्चों का बयान लेकर पुलिस अधिकारियों को सूचना दी । इस दौरान पुलिस के पसीने छूट गये । बच्चों के मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली । बच्चे मिलने के बाद पुलिस सूचना देने वालों पर ही पिल पड़ी ।