आज चंदौली में कट गयी बाइक सवार की गर्दन, कई टांके लगाकर बचायी गयी जान
 

इसी बीच हाईवे के पास पतंगबाजों के चाइनीज मांझे से बाइक चला रहे गोविंद की गर्दन कट गई। जिसके चलते गोविंद बुरी तरह से लहुलूहान हो गया।
 

हाईवे पर पतंगबाजों की करतूत से बाइक सवार घायल

आईसीयू में भर्ती करके किया गया उपचार

गले में लगाये गए हैं कई टांके

चंदौली में रविवार को हाईवे पर पतंगबाजों के द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे चाइनीज मांझे का एक बाइक सवार शिकार हो गया जिससे उसकी गर्दन कट गयी। इसके चलते युवक लहुलूहान हो गया और स्थानीय लोगों ने घायल युवक को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक को आईसीयू में भर्ती करके तत्काल उसके गले में कई टांके लगाकर उसका उपचार किया गया। फिलहाल इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी के जिले के कैंट थाना क्षेत्र पहलुपुरा इमिलिया घाट निवासी गोविंद (32) और उसके मामा का लड़का संदीप रविवार को बाइक से सैयदराजा के बगही गांव जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोविंद बाइक चला रहा था। इसी बीच हाईवे के पास पतंगबाजों के चाइनीज मांझे से बाइक चला रहे गोविंद की गर्दन कट गई। जिसके चलते गोविंद बुरी तरह से लहुलूहान हो गया। घटना को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायल को नजदीकी सर्जिकल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल युवक को उपचार के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया है।

 घायल युवक गोविंद की पत्नी सोनी कुमारी ने बताया कि उनके पति अपने मामा के लड़के के साथ अपनी मौसी के घर जा रहे थे। लेकिन पतंग के माझे से उनकी गर्दन कट गई है और फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है।

घटना की जानकारी होने पर चंदौली कोतवाल ने हॉस्पिटल जाकर घटना की जानकारी ली और कोतवाल राजीव सिंह ने भी निजी अस्पताल पहुंच घायल युवक के परिजनों से घटना के संबंध में बातचीत की। साथ ही बताया कि चाइनीज मांझा बेचने वाले दुकानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। हालांकि पुलिस टीम गस्त करके पतंगबाजों को चाइनीज मांझे का प्रयोग नहीं करने के लिए समझा रही है।