Duplicate Ultratech Cement : गांवों में बेंच रहा नकली सीमेंट, शातिर अभियुक्त हुआ गिरफ्तार
 

अल्ट्राटेक की फर्जी बोरी में नकली सीमेंट भरकर बेची जा रही है। इस पर तत्काल गाड़ी सहित 50 बोरी सीमेंट एवं अभियुक्त को कब्जे में ले लिया गया।
 

 सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने पकड़ा नकली सीमेंट

अल्ट्राटेक कंपनी की शिकायत पर हुयी कार्रवाई

अलीनगर इलाके का अवधेश कुमार हुआ अरेस्ट
 

चंदौली जनपद की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने डीसीएम पर लदा 50 बोरी नकली अल्ट्राटेक सीमेंट सहित एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक अलीनगर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

 जानकारी के अनुसार सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत ग्राम नरैना के पास एक अल्ट्राटेक कंपनी के कर्मचारी नीरज मिश्र के निशानदेही पर पुलिस ने नकली सीमेंट के साथ एक व्यक्ति को दबोचा है।  गिरफ्तार युवक का नाम अवधेश कुमार पुत्र कन्हैया है। यह अलीनगर थाना इलाके के रंगोली-भरछा का निवासी बताया जा रहा है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सकलडीहा अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि अल्ट्राटेक कंपनी के कर्मचारी नीरज मिश्रा द्वारा सूचना दी गयी थी कि नकली सीमेंट अल्ट्राटेक की बोरी लगाकर बेची जा रही है। इस पर तत्काल पुलिस नरैना गांव के समीप गाड़ी को रोककर कंपनी के कर्मचारी द्वारा चेक करवाया गया तो उसमें पाया गया कि अल्ट्राटेक की फर्जी बोरी में नकली सीमेंट भरकर बेची जा रही है। इस पर तत्काल गाड़ी सहित 50 बोरी सीमेंट एवं अभियुक्त को कब्जे में ले लिया गया। अभियुक्त को कॉपीराइट सहित अन्य अभियोग में जेल भेज दिया गया है।