चंदौली जिले में बोले धनंजय सिंह, भाजपा में क्यों जाना, जदयू करना है मजबूत

इसके लिए आने वाले 2023 के चुनाव में प्रदेश से जेडीयू को मजबूत करने का काम किया जाएगा। प्रदेश में जदयू को उम्मीदवारों को चुनाव लड़ाने का कार्य भी किया जाएगा।
 

निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे पूर्व सांसद धनंजय सिंह

पूर्व ब्लाक प्रमुख विरेंद्र नाथ सिंह को दी श्रद्धांजलि

 चंदौली जिले के सदर ब्लाक के पूर्व ब्लाक प्रमुख विरेंद्र नाथ सिंह के निधन होने के बाद उनके यहां श्रद्धांजलि अर्पित करने आए जदयू के महासचिव और पूर्व सांसद धनंजय सिंह जब कार्यक्रम से बाहर निकले तो पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रदेश में जनता दल यू को अब मजबूत करना है। इसके लिए आने वाले 2023 के चुनाव में प्रदेश से जेडीयू को मजबूत करने का काम किया जाएगा। प्रदेश में जदयू को उम्मीदवारों को चुनाव लड़ाने का कार्य भी किया जाएगा।

उन्होंने पत्रकारों के भाजपा में सम्मिलित होने के प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि राजनीति में किसी पार्टी के लोगों  से मिलने से या साथ में फोटो खिच जाने से कोई भी व्यक्ति पार्टी में सम्मिलित हो जाता है। फोटो के आधार पर राजनीति तय नहीं होती है।

 जदयू के महासचिव और पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा कि वह जदयू में रहकर नीतीश जी को मजबूत करने का काम करेंगे और आने वाले 2023 के चुनाव में जदयू को उत्तर प्रदेश में भी मजबूत करने का कार्य किया जाएगा।