डीएम कार्यालय पर प्रधान संघ ने प्रदर्शन कर खूब की नारेबाजी, PM-CM के नाम का एडीएम को सौंपा ज्ञापन
 

ग्राम प्रधानों ने कहा कि बजट व योजनाओं के अभाव में जब तक हम लोग विकास नहीं करेंगे, तब तक कैसे  दूसरी बार चुनाव लड़कर वोट मांगेंगे।
 

12 सूत्रीय मांगें पूर्ण करने के लिए चेतावनी

मांगे पूरी न होने पर लखनऊ जाने का ऐलान

जानिए क्या-क्या मांग रहे हैं ग्राम प्रधान
 

चंदौली जिला मुख्यालय के डीएम कार्यालय पर प्रधान संगठन ने 12 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए अपर जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के नाम का पत्रक सौंपा।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के 734 ग्राम प्रधानों ने प्रदर्शन करते हुए 12 सूत्रीय मांग पत्र अपर जिलाधिकारी को सौंपा। ग्राम प्रधानों की मांग है कि उनके बजट से जो  30% ग्राम प्रधान निधि काटी गई है,  उसे तत्काल वापस किया जाए और ग्राम प्रधान निधि से जो भी मानदेय दिया जा रहा है, उसकी अलग से व्यवस्था किया जाए, ताकि ग्राम का विकास किया जा सके।
 
ग्राम प्रधानों ने कहा कि जैसे मोदी जी देश के व योगी जी प्रदेश की सरकार के मुखिया है, उसी तरह ग्राम प्रधान लोग गांव के मुखिया हैं और ग्रामीणों की ग्राम प्रधानों से अपेक्षाएं भी अधिक रहती हैं। लेकिन प्रधानों के पास बजट व सीमित अधिकार होने से काम करने में असमर्थ हैं।

 

ग्राम प्रधानों ने कहा कि बजट व योजनाओं के अभाव में जब तक हम लोग विकास नहीं करेंगे, तब तक कैसे  दूसरी बार चुनाव लड़कर वोट मांगेंगे। हम लोगों की मांग तत्काल पूरा किया जाए। अगर मांगें पूरा नहीं हुई तो हम लोग लखनऊ भी जाने के लिए बाध्य होंगे।