बिना मांगे इस तरह से मिल गया चकिया में भाजपा का टिकट, चंदौली समाचार से खुलकर बोले कैलाश खरवार

चंदौली जिले की चकिया विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के घोषित उम्मीदवार कैलाश खरवार उर्फ आचार्य जी को टिकट मिलने के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश है।
 

बिन मांगे मोती मिले मांगे मिले न.....,

कुछ इसी अंदाज में मिला कैलाश खरवार को टिकट

देखें उनका चंदौली समाचार पर पूरा साक्षात्कार

चंदौली जिले की चकिया विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के घोषित उम्मीदवार कैलाश खरवार उर्फ आचार्य जी को टिकट मिलने के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश है। साथ ही साथ अब उन्हें इस बात का भरोसा होने लगा है कि वह चकिया विधानसभा में बहुत ही आसानी के साथ चुनाव जीत जाएंगे। वहीं चंदौली समाचार के साथ पहली बार एक्सक्लूसिव समाचार से बातचीत करते हुए आचार्य जी ने कहा कि यह चुनाव वह खुद नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि चकिया इलाके की देवतुल्य जनता लड़ेगी।

कैलाश खरवार ने कहा कि उन्होंने तो टिकट मांगा भी नहीं था और पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बना दिया। पार्टी ने जब उनको मैदान में उतारने का फैसला कर ही लिया है तो वह अपने कार्यकर्ताओं के दम पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व सारे विरोधी प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर देकर जीत हासिल करेंगे।

आपको बता दें कि चंदौली जिले की चकिया विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी में 2017 के विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ वोट पाने वाले भाजपा विधायक शारदा प्रसाद का टिकट काटते हुए चकिया इलाके के एक आरएसएस के ऐसे कार्यकर्ता को टिकट दिया है, जिसने टिकट के लिए आवेदन भी नहीं किया था। शिक्षक की नौकरी के साथ-साथ निष्पक्ष भाव से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्य को करने वाले कैलाश खरवार उर्फ आचार्य जी को तो इस बात का भरोसा भी नहीं था कि पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाएगी।

 चंदौली समाचार के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अब जब पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बना दिया है तो चकिया विधानसभा की जनता उनका चुनाव लड़ेगी। वह तो केवल पार्टी के प्रत्याशी मात्र होंगे। कैलाश खरवार ने यह भी बात स्वीकार की कि अगर चकिया विधानसभा के विधायक शारदा प्रसाद के कार्यों से नाराज लोग उनसे सवाल-जवाब भी करेंगे, तो वह उनकी ओर से माफ़ी मांगेंगे, क्योंकि कोई भी आदमी पूर्ण नहीं होता है। अगर उनके द्वारा कुछ कमी रह भी गई है तो वह उसे पूरा करने का आश्वासन देंगे।

कैलाश खरवार ने दावा किया कि जाति समीकरण को तोड़कर जीत हासिल करने का काम करेंगे। भाजपा व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर चलने वाले लोग हैं।

अबकी बार 2022 के चुनाव में 383 चकिया (सु) विधानसभा सीट से एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश करेंगे।