खिचड़ी समरसता भोज कार्यक्रम में नीरज सिंह के शामिल होने से नयी राजनीतिक चर्चा तेज

नीरज सिंह शामिल होकर एक बड़ा संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। विभिन्न जातियों में बंटे हिन्दू समाज को एक मंच पर लाने की पहल करते हुए गरीबों में कम्बल और खिचड़ी वितरित करके एकजुटता का संदेश देने के लिए नीरज सिंह ने कार्यक्रम शुरू कराया है।
 
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के छोटे पुत्र नीरज सिंह चंदौली में, खिचड़ी समरसता भोज कार्यक्रम में होंगे शामिल, हिन्दू युवा संगठन का आज खिचड़ी समरसता भोज

चंदौली जिले में हिन्दू युवा संगठन का आज खिचड़ी समरसता भोज कार्यक्रम आयोजित करके एक नयी पहल शुरू कर रहा है। इस कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के छोटे पुत्र नीरज सिंह शामिल होकर एक बड़ा संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। विभिन्न जातियों में बंटे हिन्दू समाज को एक मंच पर लाने की पहल करते हुए गरीबों में कम्बल और खिचड़ी वितरित करके एकजुटता का संदेश देने के लिए नीरज सिंह ने कार्यक्रम शुरू कराया है।

2024 लोकसभा के मद्देनजर नीरज सिंह के कार्यक्रम को अहम माना जा रहा है। अपने पैतृक जिले से हिंदुत्व और गौ रक्षा का संदेश देने के लिए आए नीरज सिंह को लेकर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

चंदौली में 14 जनवरी को हिन्दू युवा संगठन खिचड़ी समरसता भोज का आयोजन करेगा। जिसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र नीरज सिंह भी शामिल होंगे। हिन्दू युवा संगठन भारत के राष्ट्रीय महासचिव कौशलेंद्र सिंह दावा कि पूर्वांचल के अन्य जनपदों के अलावा बिहार प्रांत के लोग भी शामिल होंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य है कि हिन्दू धर्म के सभी जातियों के लोगों को एकजुट किया जा सके।

उन्होंने कहा कि 14 जनवरी को जनपद में हिन्दू युवा संगठन की ओर से खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया है। जिसमें चंदौली के साथ ही वाराणसी, गाजीपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र व पड़ोसी प्रांत बिहार से हिन्दू भाइयों के साथ मिलकर खिचड़ी खाई जाएगी। साथ ही उनका दुख-दर्द साझा किया जाएगा। इसके अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम व गरीबों के मदद की कड़ी में कंबल वितरण कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम देश के रक्षामंत्री व चंदौली के माटी के लाल राजनाथ सिंह के पुत्र व संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक नीरज सिंह व राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुवीर सिंह जाडेजा के सानिध्य में सम्पन्न होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीते दो दिनों से चंदौली में प्रवास करते हुए जन-जन को इस कार्यक्रम से जोड़ने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।