कभी भी गिर सकती है प्राथमिक विद्यालय हुदहुदीपुर सेवड़ी की छत, जर्जर कमरे में पढते हैं बच्चे
​​​​​​​

क्षेत्र के हुदहुदीपुर सेवड़ी गांव में भी प्राथमिक विद्यालय का छत जर्जर हो चुका है । बच्चे जब क्लास में पढ़ने बैठते है तो अक्सर चपड़ा छोड़कर गिरता रहता है ।
 

सेवड़ी में प्रधान आशुतोष सिंह ने देखा हाल

जर्जर छत दिखाकर बच्चों ने बताया अपना डर

डिघवट की घटना के बाद आयी जर्जर भवनों की याद
 


चंदौली जिले के चहनियां क्षेत्र के हुदहुदीपुर सेवड़ी में बना प्राथमिक विद्यालय की भी छत जर्जर हो चली है । विद्यालय में जर्जर छत के नीचे बच्चे पढ़ने को मजबूर है । जो कभी भी बड़ी घटना घट सकती है । जबकि विद्यालय की प्रधानाध्यापिका द्वारा इसके मरम्मत की प्रार्थना पत्र अधिकारियों को दिया गया है । दिघवट में घटना के बाद प्रधान आशुतोष कुमार सिंह ने विद्यालय का निरीक्षण कर अधिकारियों को अवगत कराया। 
              

दिघवट में जर्जर विद्यालय की छत बारजा गिरने से एक कि मौत व दो घायल हो गये थे । क्षेत्र के हुदहुदीपुर सेवड़ी गांव में भी प्राथमिक विद्यालय का छत जर्जर हो चुका है । बच्चे जब क्लास में पढ़ने बैठते है तो अक्सर चपड़ा छोड़कर गिरता रहता है । पूरे क्लास में बारिश होने पर पानी टपकता है । बच्चे पढ़ नही पाते हैं । विद्यालय का निर्माण 1995 में हुआ था। जिसमे 75 बच्चे पढ़ते हैं। जो कभी बड़ी घटना हो सकती है । जबकि विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सीमा देवी द्वारा इसकी शिकायत विभागीय अधिकारियों से किया गया है। दिघवट में घटना के बाद प्रधानाध्यापिका द्वारा सूचना के बाद तत्काल प्रधान आशुतोष कुमार सिंह ने विद्यालय में जाकर विद्यालय के छतों का निरीक्षण कर अधिकारियों को अवगत कराया ।