23 जनवरी सोमवार को आयोजित होगा तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस
 

संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन स्थानीय स्तर की समस्याओं को मौके पर निपटाने के लिए शासन के निर्देश पर पहले और तीसरे शनिवार को आयोजित किया जाता है।
 

मुगलसराय में संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान रहेंगी जिलाधिकारी

सभी तहसीलों में होगा संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

 मौनी अमावस्या के कारण शनिवार को स्थगित हो गया था संपूर्ण समाधान दिवस

चंदौली जिले के जिलाधिकारी ईशा दुहन जानकारी देते हुए जनपदवासियों को सूचित किया है कि शासन के निर्देश पर हर महीने के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। इसी क्रम में दिनांक 21 जनवरी 2023 को चंदौली जनपद में भी संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसीलों में किया जाना था, लेकिन 21 जनवरी को मौनी अमावस्या के उपलक्ष में स्थानीय अवकाश रहने के कारण अब यह संपूर्ण समाधान दिवस 23 जनवरी दिन सोमवार को आयोजित किया जाएगा।

 जिलाधिकारी कार्यालय से जारी की गयी जानकारी के अनुसार 23 जनवरी दिन सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील के सभागार में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक शिरकत करेंगे। इसी प्रकार अन्य तहसीलों में भी संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संबंधित उप जिलाधिकारी के नेतृत्व में किया जाएगा।

 इस दौरान जनपद के लोगों से अपील की जा रही है कि वह अपनी समस्याओं और शिकायतों को लेकर संबंधित तहसील में जा सकते हैं, ताकि उसका समयबद्ध तरीके से अधिकारियों द्वारा निस्तारण किया जा सके। संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन स्थानीय स्तर की समस्याओं को मौके पर निपटाने के लिए शासन के निर्देश पर पहले और तीसरे शनिवार को आयोजित किया जाता है।