SDM मीणा की अनूठी पहल : चकिया में वरिष्ठ नागरिकों के लिए बन रहा है जिले का पहला सम्मान सभागृह 

 

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पीपी मीणा की पहल जो जिले का पहला वरिष्ठ नागरिकों के लिए सभी सुविधाओं से सुसज्जित सभागृह होगा।
 

नगर पंचायत के वरिष्ठ नागरिकों को ध्यान में रखते हुए अच्छी शुरुआत की है।

निर्माण कार्य पूरा होने के बाद नगर के बुजुर्ग लोग इसका पूरी तरह से लाभ उठा सकेंगे।

चंदौली जिला के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने चकिया नगर पंचायत में 14 लाख की लागत से बनने वाले वरिष्ठ नागरिक सम्मान सभागृह का सोमवार को आधारशिला रखी। जिसके साथ ही सभागृह का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पीपी मीणा की पहल जो जिले का पहला वरिष्ठ नागरिकों के लिए सभी सुविधाओं से सुसज्जित सभागृह होगा।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने वरिष्ठ नागरिक सम्मान सभागृह का आधारशिला रखी।

आपको बता दें कि नगर पंचायत के वार्ड संख्या 8 में पार्किंग स्थल एवं नवनिर्मित पुस्तकालय सटे हुए वरिष्ठ नागरिक सम्मान सभागृह बनाये जाने के लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत के वरिष्ठ नागरिकों को ध्यान में रखते हुए अच्छी शुरुआत की है।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने वरिष्ठ नागरिक सम्मान सभागृह का आधारशिला रखी 2।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पीपी मीणा ने बताया कि नगर पंचायत चकिया के वरिष्ठ नागरिक सम्मान पूर्वक जीवन जी सके जिसके कड़ी में नगर पंचायत में जन सहभागिता के माध्यम से वृद्ध आश्रम का निर्माण शुरू कराया गया है। जो 1 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत के वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान में अध्यात्म, मनोरंजन, गोष्ठी, पुस्तकालय विचार-विमर्श हेतु सुविधा उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से सभागृह का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य पूरा होने के बाद नगर के बुजुर्ग लोग इसका पूरी तरह से लाभ उठा सकेंगे।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने वरिष्ठ नागरिक सम्मान सभागृह का आधारशिला रखी3

 ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के इस कदम का नगर सहित पूरे इलाके में खूब चर्चा हो रही है। तथा जनता के बीच में मीणा साहब की खूब प्रशंसा हो रही है।

इस दौरान अधिशासी अधिकारी नहीं लाल गौतम सभासद अनिल केसरी, उमेश शर्मा, रामबाबू सोनकर, वरिष्ठ लिपिक राकेश रोशन सहित कई लोग उपस्थित रहे।