आम आदमी पार्टी ने मोदी व भाजपा सरकार के खिलाफ जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन
​​​​​​​

वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने फर्जी मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जो पूर्ण रूप से असंवैधानिक और निराधार है।
 

जिलाधिकारी कार्यालय पर आप का जोरदार प्रदर्शन

मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने का विरोध

जानिए कौन कौन लगाए गए नारे


 आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया व धरना दिया तथा 'अदानी का नौकर कौन है.. मोदी है मोदी है', 'दम है कितना दमन में तेरे देख लिया है देखेंगे', 'जगह है कितना जेल में तेरे देख लिया है देखेंगे', 'जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे', 'जब जब मोदी डरते हैं पुलिस को आगे करते हैं' जैसे कई नारे लगाते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी प्रतिनिधि  को सौंपा।

इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने फर्जी मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जो पूर्ण रूप से असंवैधानिक और निराधार है। इसी के साथ मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी का विरोध कर रहे आप सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय , विधायक ऋतुराज झा, दिनेश मोहनिया, रोहित महरौलिया, आदिल खान समेत कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं को फतेहपुर बेरी थाने से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि दिल्ली के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए रात दिन मेहनत करने वाले आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके भाजपा ने साबित कर दिया कि वह आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से कितना भयभीत है। आज दिल्ली का शिक्षा, यातायात और चिकित्सा मॉडल सभी देशवासियों की पहली पसंद है। 

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने मोदी जी सवाल पूछा कि क्या राष्ट्रहित में जनता की सेवा करना अपराध है..? अगर प्रधानमंत्री मोदी वास्तव में भ्रष्टाचारियों को सजा देना चाहते हैं तो आज तक अपने मित्र अडानी के ऊपर उन्होंने किसी तरह की जांच क्यों नहीं करवाई..? भाजपा की तानाशाही चरम सीमा पर है। इस प्रकार का असंवैधानिक कृत्य आम आदमी पार्टी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।
 

यमुना सिंह एडवोकेट ने कहा कि जिस प्रकार अब सरकार के दबाव में जांच समितियां असंवैधानिक कृत्य में लिप्त हैं तो इनकी जांच करवाई जाये। प्रवीण चौबे ने कहा कि मनीष सिसोदिया के साथ सभी आप नेताओं को रिहा कर बेबुनियाद आरोपों से बरी किया जाये। भरत यादव ने कहा आम आदमी पार्टी हर स्तर पर इस गिरफ्तारी का विरोध करती है। राजकुमार खरवार ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश हित में काम करती रहेगी। जावेद अहमद ने कहा कि फर्जी गिरफ्तारियों के विरोध में प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किया जायेगा। 

इस अवसर पर राजकुमार पासवान, मोहम्मद सुलेमान, भरत यादव,चंदन पांडेय,ओम प्रकाश यादव, देवानंद सिंह यादव, राम ललित यादव, जावेद अहमद, संतोष कुमार तिवारी एडवोकेट, राजकुमार खरवार, लक्ष्मण तिवारी एडवोकेट, संतोष कुमार दुबे एडवोकेट, सौरभ पांडेय,डॉ उमाशंकर मिश्रा, गौतम मौर्या, प्रवीण कुमार तिवारी एडवोकेट, संतोष कुमार, मैनुद्दीन अंसारी आदि लोग उपस्थित रहे।