जल को साक्षी बनाकर नरेंद्र मोदी को बताया तानाशाह, बोले- अबकी बार जनता हटाएगी
 

आम आदमी पार्टी को नरेंद्र मोदी जी खत्म करना चाहते हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी जी के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरी है। देश की जनता इस तानाशाह की तानाशाही को  देख रही है।  
 

आम आदमी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन

संतोष कुमार पाठक बोले- देश की जनता वोट से जवाब देने को तैयार

कार्यकर्ताओं ने मानसरोवर तालाब में ली अर्द्धजल समाधि

आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के एड द्वारा अवैध गिरफ्तारी के विरोध में आज मानसरोवर तालाब पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट के नेतृत्व में अर्द्ध जल समाधि ली तथा देश से तानाशाही को खत्म करने का संकल्प लिया ।

इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि देश में इस समय तानाशाह नरेंद्र मोदी जी का शासन चल रहा है । यह तानाशाह देश के हर ईमानदार व्यक्ति को जेल में डाल रहा है तथा भ्रष्टाचार्यों को अपनी पार्टी में शामिल कर रहा है। देश के कट्टर ईमानदार नेता दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के लिए फ्री बिजली, फ्री पानी की व्यवस्था की , दिल्ली के गरीबों के बच्चों के लिए वर्ल्ड क्लास सरकारी स्कूल बनवाए, जहां मुफ्त में शिक्षा दी जाती है। दिल्ली के लोगों के लिए वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लीनिक व अस्पताल बनवाये, जहां हर तरह के टेस्ट व दवाइयां फ्री हैं, लोगों का मुफ्त इलाज किया जाता है ।

हनुमान जी के भक्त अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली के बुजुर्गों के लिए फ्री तीर्थ यात्रा की व्यवस्था की। दिल्ली की माताओं बहनों को फ्री में बस यात्रा दिया। यह सब देश के तानाशाह नरेंद्र मोदी जी से देखा नहीं गया क्योंकि वह देश में कोई जन  हितैषी कार्य तो करते नहीं है सिर्फ लोगों को धर्म के नाम पर आपस में लड़ा कर वोट लेकर सत्ता में बने रहना चाहते हैं ।

नरेंद्र मोदी ने आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को खत्म करने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है । आम आदमी पार्टी को नरेंद्र मोदी जी खत्म करना चाहते हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी जी के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरी है। देश की जनता इस तानाशाह की तानाशाही को  देख रही है।  

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि हम इस जल को साक्षी मानकर प्रण लेते हैं कि नरेंद्र मोदी की तानाशाही को हम खत्म करेंगे तथा देश में लोकतंत्र पुनः बहाल करेंगे ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चौबे, जिला उपाध्यक्ष ज्ञान पांडेय, राजकुमार पासवान, ओम प्रकाश भारती, राम जनम राम, इंद्रदेव पाल सहित ढेर सारे कार्यकर्तागण मौजूद रहे।